VIRAL VIDEO: लॉर्ड्स में धमाल मचाकर शमी-बुमराह की निकल पड़ी, ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह हुआ स्वागत

Mohammed Shami and Jasprit Bumrah Viral Video: लॉर्ड्स में धमाल मचाकर मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की निकल पड़ी। दोनों का ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह स्वागत हुआ।

Mohammed Shami and Jasprit Bumrah
मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • शमी-बुमराह ने लॉर्ड्स में शानदार बल्लेबाजी की
  • दोनों ने मुश्किल वक्त में दमदार साझेदारी की
  • दोनों का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ

लंदन: भारत ने सोमवार को लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड की जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। भारतीय पुछल्ले बल्लेबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन शानदार बैटिंग की, जिसकी वजह से इंग्लैंड  की उम्मीदें टूट गईं। दोनों ने नौवें विकेट के लिए 89 रन की अटूट साझेदारी कर मेजबान टीम बैकफुट पर धकेल दिया। शमी-बुमराह की लॉर्ड्स में धमाल मचाकर निकल पड़ी और दोनों का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसका वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बीसीसीआई ने शमी-बुमराह के ड्रेसिंग रूम में स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'शमी और बुमराह की यह साझेदारी वर्षों तक याद रखी जाएगी। भारतीय टीम ने ड्रेसिंग रूम में लौटने पर दोनों का जबरदस्त तरीक से स्वागत किया। लॉर्ड्स में क्या शानदार पल है।' 42 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी और बुमराह की जैसी ही बल्लेबाजी के बाद लौटते हैं तो भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ दोनों का तालियां बजाकर स्वागत करता है। इसके बाद दोनों ड्रेसिंग रूम की ओर चले जाते हैं और फिर गेंदबाजी  के लिए मैदान पर वापस आने की तैयार करते हैं। 

शमी-बुमराह मुश्किल वक्त में टिके

भारत ने सुबह छह विकेट पर 181 रन से आगे खेलना शुरू किया और जल्द ही दो विकेट खो दिए। चौथे नाबाद रहे ऋषभ पंत (46 गेंदों पर 22 रन) और इशांत शर्मा (24 गेंदों पर 16 रन) पांचवें दिन जल्दी आउट हो गए। इसके बाद मुश्किल वक्त में शमी-बुमराह ने टिकककर बल्लेबाजी की। शमी (70 गेंदों पर नाबाद 56) और बुमराह (64 गेंदों पर नाबाद 34) की शानदार पारियों के दम पर भारत ने इंग्लैंड के सामने 272 रन का लक्ष्य रखा। बता दें कि भारतीय टीम एक समय 200 रन की बढ़त हासिल करने की स्थिति में भी नहीं दिख रही थी, लेकिन शमी-बुमराह ने इंग्लिश  गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर