IPL CSK Team 2021 Players List: खिताबी मुकाबले में कोलकाता से भिड़ेगी चेन्‍नई, जाने सीएसके का पूरा स्‍क्‍वाड

IPL CSK Team 2021 Players List, Squad, Schedule: एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

Chennai-Super-Kings-Team
चेन्नई सुपर किंग्स टीम (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 फाइनल में सीएसके और केकेआर की टक्कर
  • दूसरे चरण के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने कोई बदलाव नहीं किया था
  • साल 2020 में यूएई में खराब रहा था धोनी के धुरंधरों का प्रदर्शन

IPL CSK Team 2021 Players List, Squad:  एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से है। सीएसके ने साल 2020 में यूएई की धरती पर आईपीएल इतिहास का अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया था, लेकिन उसके बाद टीम ने आईपीएल 2021 में शानदार वापसी की। अब चेन्नई की टीम शुक्रवार को खिताबी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से टकराएगी। चेन्नई तीन बार ट्रॉफी जीत चुकी है और धोनी के धुरंधरों की नजर चौथे खिताब पर होगी।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की विजयी शुरूआत

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2021 के पहले चरण के बाद दूसरे चरण में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की और फिर कई मैचों में जीत हासिल की। हालांकिस सीएसके लीग चरण के आखिरी के तीन मैचों में राह से भटक गई और हार की हैट्रिक लगा दी। इसके बाद चेन्नई क्वालीफायर-1 में जबरदस्त कमबैक किया और दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में एंट्री कर ली।

यूएई में नहीं दिखा था सीएसके का करिश्मा 
साल 2020 में धोनी के धुरंधर यूएई में धमाल नहीं मचा पाए थे। सीएसके आईपीएल 13 में यूएई में 14 में से केवल 6 मैच जीत सकी थी और अंक तालिका में सातवें पायदान पर रही थी। आईपीएल में पहली बार धोनी की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी। ऐसे में नए सीजन में सीएसके की टीम बेहद कम बदलाव के साथ मैदान में उतरी और शानदार वापसी करने में सफल रही।     

Chennai Super Kings (CSK) Full Squad, Players List

एमएस धोनी(कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फॉफ डुप्‍लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी नगिडी, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन,  मोईन अली, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्‍पा (ट्रेड), कृष्‍णप्‍पा गौतम, चेतेश्‍वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा और सी हरी निशांत।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर