हसन अली ने मांगी सेमीफाइनल में कैच छोड़ने के लिए माफी, साथ ही प्रशंसकों से की ये अपील 

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 14, 2021 | 17:50 IST

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड का कैच छोड़कर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों के बीच विलेन बने हसन अली ने माफी मांगी है और प्रशंसकों से साथ न छोड़ने की अपील की है। 

Hasan-Ali-dropped-catch
मैथ्यू वेड का कैच टपकाते हुए हसन अली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • हसन अली ने सेमीफाइनल में हसन अली ने छोड़ा था मैथ्यू वेड का कैच
  • ये कैच पड़ गया पाकिस्तान टीम के लिए भारी
  • भरोसा बनाए रखने की प्रशंसकों से की अपील

कराची: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह किसी भी अन्य व्यक्ति से अधिक निराश हैं और उन्होंने अपने करियर के इस खराब दौर से उबरते हुए मजबूत होकर वापसी करने का वादा किया।

हसन ने गुरुवार को दुबई में 19वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर डीप मिडविकेट पर मैथ्यू वेड का कैच टपकाया और उनकी यह गलती महंगी साबित हुई जब ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को पांच विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह दिला दी। इसके साथ ही टूर्नामेंट में पाकिस्तान के शानदार अभियान का अंत भी हो गया। बाबर आजम की टीम ने ग्रुप चरण में लगातार पांच मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी।

मुझसे अधिक और कोई नहीं है निराश 
हसन ने ट्वीट किया, 'मुझे पता है कि आप सभी निराश हो क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों के मुताबित नहीं था लेकिन आप मेरे से अधिक निराश नहीं हो। मेरे से अपनी अपेक्षाएं मत बदलिए। मैं शीर्ष स्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं इसलिए दोबारा कड़ी मेहनत शुरू कर दी है।' उन्होंने कहा, 'यह दौर मुझे मजबूत बनाएगा। सभी संदेशों, ट्वीट, पोस्ट, फोन और दुआओं के लिए धन्यवाद- इनकी जरूरत है।'

चैंपियन्स ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान की खिताबी जीत के नायक रहे हसन कैच छोड़ने के बाद पूरे देश की नजरों में खलनायक बन गए। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग और नकारात्मकता का सामना करना पड़ा। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर