'रिजवान ने मैदान पर हिंदुओं के सामने नमाज पढ़ी...': वकार यूनिस के इस बयान पर हर्षा भोगले ने दिया ये जवाब

Mohammad Rizwan Namaz Controversy: मोहम्मद रिजवान ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मैदान पर नमाज पढ़ी तो उसको लेकर वकार यूनिस का ऐसा बयान आया जिस पर हर्षा भोगले ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Waqar Younis and Harsha Bhogle: Mohammad Rizwan namaz controversy
Waqar Younis and Harsha Bhogle: Mohammad Rizwan namaz controversy  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद वकार यूनिस का बयान
  • वकार यूनिस ने मोहम्मद रिजवान को लेकर बयान दिया था
  • वकार के बयान पर हर्षा भोगले ने अपनी प्रतिक्रिया दी है

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 विश्व कप 2021 (IND vs PAK, T20 World Cup) मुकाबले के दौरान पाकिस्तानी टीम के ओपनर मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने नाबाद 79 रनों की पारी खेली और बाबर आजम (नाबाद 68) के साथ मिलकर अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। ये भारत के खिलाफ 29 साल के इतिहास में पाकिस्तान की विश्व कप मैच के दौरान पहली जीत थी। इस जीत के बाद तमाम तरह की खबरें और विवाद बनते गए और ताजा विवाद मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को लेकर उठा है, जिस पर वकार यूनिस (Waqar Younis) के एक बयान पर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने प्रतिक्रिया दी।

खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज व कोच वकार यूनिस ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मोहम्मद रिजवान को मैदान पर हिंदुओं के सामने नमाज पढ़ते देखना उनके लिए बहुत खास रहा। उनके इस बयान को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर शुरू हो गईं और देखते-देखते भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले की इस पर प्रतिक्रिया आ गई।

हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में लिखा, "वकार यूनिस जैसे कद वाले इंसान के लिए ये कहना कि हिंदुओं के सामने रिजवान को नमाज पढ़ते देखना उनके लिए बहुत खास रहा। ये आज की सबसे निराशाजनक चीज है जो मैंने सुनी। हम में से बहुत लोग काफी कोशिश करते हैं कि ऐसी बातों को तवज्जो ना दी जाए और सिर्फ खेल के बारे बातचीत हो, ऐसे में ये सुनना बेहद खराब रहा।"

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 विश्व कप के मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। दुबई के मैदान पर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवाते हुए 151 रन बनाए जिसमें कप्तान विराट कोहली (57) का शानदार अर्धशतक शामिल रहा। जवाब देने उतरी पाकिस्तानी टीम ने 17.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर