भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार के पिता का हुआ निधन, मेरठ में ली अंतिम सांसें

Bhuvneshwar Kumar's father passes away: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का मेरठ में निधन हो गया। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

Bhuvneshwar Kumar with family
Bhuvneshwar Kumar with family (File)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भुवनेश्वर कुमार के पिता का हुआ निधन
  • भारतीय पेसर के पिता ने मेरठ में ली अंतिम सांसें
  • कैंसर से जूझ रहे थे भुवी के पिता

पिछले कुछ दिनों से खेल जगत के संबंधियों से जुड़ी कुछ चिंताजनक व दुखद खबरें मिल रही हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर भी दुख का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके पिता का गुरुवार को निधन हो गया। भुवनेश्वर कुमार के पिता काफी समय से कैंसर से लड़ रहे थे। गुरुवार को उन्होंने मेरठ में अंतिम सांसें लीं।

भुवनेश्वर कुमार के 63 वर्षीय पिता किरन पाल सिंह काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उनको लीवर से जुड़ी समस्याएं भी थीं। पहले उनका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपने परिवार के साथ मेरठ स्थित घर पर ही रह रहे थे। भुवनेश्वर कुमार भी इस समय क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और वो अपने पिता का ध्यान रख रहे थे। 

खबरों के मुताबिक किरन पाल सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत थे और बीमारी की वजह से उन्होंने समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था। बताया जा रहा है कि नोएडा और दिल्ली में उनकी सफल कीमोथेरेपी भी हुई थी। पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ी तो पहले गंगानगर और फिर मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनकी स्थिति पूरी तरह से सामान्य नहीं हुई और गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह गए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर