VIDEO: यादगार जीत के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का ऐसा था माहौल, तीन खिलाड़ियों ने बताई अपने दिल की बात

Team India Dressing Room Video: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जीत के बाद जमकर जश्न मनाया। साथ ही कई खिलाड़ियों ने जीत पर अपनी राय भी रखी।

Team India dressing room Video
भारत ने इंग्लैंड को ओवल में करारी मात दी। 

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टेस्ट
  • यह मुकाबला ओवल में हुआ
  • भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई

लंदन: भारत ने सोमवार को चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रन से धूल चटाई। केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए मैच में भारतीय टीम पहली पारी में पिछड़ गई थी। हालांकि, विराट सेना ने दूसरी पारी में खूब धमाल मचाया और इंग्लैंड बुरी तरह ढेर हो गई। यादगार जीत के बाद बीसीसीआई ने मंगलवार को भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ी कितनी खुशी से झूम उठे हैं। वहीं, तीन भारतीय खिलाड़ियों- रोहित शर्मा, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर ने जीत को लेकर अपने दिल की बात बताई। 

'इंग्लैंड में जीतकर अच्छा लगता है' 

शतकवीर रोहित शर्मा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। खासकर जब आप इंग्लैंड जैसे देश में जीत हासिल करते हैं और सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाते हैं तो अच्छा लगता है। यह दिखाता है कि हमने सीरीज में कितनी कड़ी मेहनत की है। अभी अंत नहीं हुआ है। मैनचेस्टर में पांचवां और आखिरी मैच खेलना है। हमने शानदार प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि आखिरी मुकाबले में भी हम अच्छा करेंगे। उन्होंने साथ ही ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन को भी सराहा। बता दें कि भारत और इंग्लैंड की बीच पाचवां टेस्ट मैच 10 सितंबर से  मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। 

'मैंने सोचा प्रभावी प्रदर्शन करूंगा'

मैच में 6 विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा कि ओवल टेस्ट में जीत के बाद अच्छा महसूस हो रहा है। मैं काफी टाइम के बाद खेला और प्रदर्शन किया, जिससे खुश हूं। जब हमने स्टार्ट किया था तो विकेट फ्लेट हो चुका था। हमें पता था कि एफर्ट करना पड़ेगा। ऐसे में हमने कम रन दिए और ज्यादा विकेट झटकने की कोशिश की। वहीं, शार्दुल ने कहा कि मुझे जैसे ही प्लेइंग इलेवन में होने के पता चला तो मैंने सोच लिया था कि मैच में प्रभावी प्रदर्शन करने के प्रयास करूंगा ताकि टीम को जीतने में मदद मिले। बता दें कि शार्दुल ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाया और कुल तीन विकेट लिए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर