बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कराई कोरोना जांच, जानिए क्या आई रिपोर्ट 

Sourav Ganguly Cod 19 test Result: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भाई स्नेहाशीष के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खुद की कोरोना जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली 

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव स्नेहाशीष पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
  • इसके बाद क्वारंटीन हो गए थे सौरव गांगुली और एहतियातन कराई थी कोरोना जांच
  • अब आ गया है गांगुली की कोविड 19 जांच की रिपोर्ट

कोलकाता: आईपीएल 2020 के यूएई में आयोजन की योजना के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोरोना का टेस्ट कराया था। बड़े भाई स्नेहाशीष के कोराना पॉजिटव पाए जाने के बाद गांगुली क्वारंटीन में चले गए थे और पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से अपने घर में पृथकवास में हैं। ऐसे में उन्होंने एहतियात अपने नमूने कोरोना जांच के लिए दिये थे। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

गांगुली के करीबी सूत्र ने बताया, 'वह अपनी बीमार मां और परिवार के साथ रह रहे हैं तो एहतियात के तौर पर उन्हें खुद टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।' 
बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष ठीक हो रहे हैं और एक दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी। स्नेहाशीष की पत्नी, सास, ससुर और घरेलू सहायिका भी पॉजिटिव पाई गई थीं। उसके बाद से वह बेहाला स्थित अपने पुश्तैनी घर में रह रहे थे।

बीसीसीआई 19 सितंबर से नौ नवंबर के बीच आईपीएल 2020 का आयोजन कराने जा रहा है। इसका आयोजन यूएई में होगा। हालांकि इसके आयोजन के बारे में अभी बहुत सी बातें तय नहीं हैं। जैसे कि टूर्नामेंट का आयोजन खाली स्‍टेडियम में हो या दर्शकों को भी आने की अनुमति मिले। भारत सरकार से भी अभी आयोजन के लिए हरी झंडी नहीं मिली है। अगले सप्ताह आईपीएल गवर्निंग काउंसिंल की बैठक में सभी मुद्दों पर गहन चर्चा होगी। ऐसे में गांगुली ने कोरोना जांच कराकर खुद को मानसिक रूप से आगे के लिए तैयार कर लिया है। 
(भाषा इनपुट के साथ)

अगली खबर