Lucknow: लखनऊ में ट्रायल के लिए ली बाइक और फुर्र हो गया शातिर, देखता रह गया मालिक

Lucknow Crime: लखनऊ में एक शख्स को ऑनलाइन बाइक बेचना भारी पड़ गया। एक युवक ने मालिक से ट्रायल के बहाने बाइक ली और फुर्र हो गया। काफी इंतजार के बाद युवक वापस नहीं आया। अब पीड़ित मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 19, 2022 | 07:55 PM IST

WhatsApp Image 2022-11-19 at 175102

ट्रायल के बहाने बाइक लेकर फुर्र हुआ युवक

तस्वीर साभार : Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ के शख्स को ऑनलाइन बाइक बेचना पड़ा भारी
  • ट्रायल के बहाने बाइक लेकर फरार हुआ युवक
  • पीड़ित मालिक ने पुलिस में की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस
Lucknow Crime: अगर आप अपनी बाइक या अन्य वाहन का सौदा करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। यह खबर आपको ठगी से बचा सकती है। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को ऑनलाइन बाइक बेचने के चक्कर में चूना लग गया। दरअसल, मड़ियांव के रहने वाले फरहत अब्बास ने ऑनलाइन साइट पर बाइक बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। विज्ञापन देखकर अनजान युवक ने फोन किया। उसने बाइक ट्रायल की बात की। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई। उसने फरहत से ट्रायल के लिए बाइक मांगी। इसके बाद वह ट्रायल के बहाने फरहत के सामने से बाइक लेकर फरार हो गया। अब पीड़ित बाइक मालिक ने मुकदमा दर्ज कराया है।
प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव अनिल सिंह ने बताया कि सीतापुर रोड स्थित केशवनगर द्वितीय में फरहत अब्बास परिवार के साथ रह रहे हैं। फरहत ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसने सुजुकी जिक्सर बाइक (यूपी 32 एलके 7886) को बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन डाला था।

बाइक खरीदने से पहले ट्रायल की रखी शर्त

कुछ दिन पहले उनके पास एक युवक का अनजान नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले ने खुद का संकल्प कुमार नाम बताया था और बाइक खरीदने के लिए कहा। उसने यह शर्त रखी कि वह बाइक खरीदने से पहले ट्रायल लेगा। इस पर बाइक मालिक सहमत हो गया। फरहत ने अपने निवास स्थान की जानकारी देते हुए आकर मिलने को कह दिया। इसके बाद मंगलवार को संकल्प नाम का युवक वहां पहुंचा। बातचीत के बाद संकल्प ने ट्रायल लेने के लिए कहा।

फोन करने पर बंद मिला नंबर

इस पर मालिक फरहत के हामी भर दी। युवक बाइक स्टार्ट कर ट्रायल के लिए निकल गया। काफी इंतजार किया लेकिन वो युवक वापस नहीं आया। परेशान बाइक मालिक ने कॉल की तो आरोपी युवक का नंबर बंद आया। काफी खोजबीन की, लेकिन बाइक का पता नहीं चला। इस पर पीड़ित ने मड़ियांव थाने में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी संकल्प कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। अभी तक बाइक लेकर फरार हुए युवक का कुछ पता नहीं चला है।

सोने की नकली चूड़ियां लेकर लोन लेने गए दो शातिर पकड़े

वहीं एक निजी बैंक की अलीगंज शाखा में शुक्रवार को दो जालसाज नकली सोने की चार चूड़ियां लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंच गए। जांच की तो चूड़ियां नकली मिलीं। इस पर बैंक ने मामलेे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर दोनों शातिरों को पकड़ लिया। साथ ही आरोपियों के पास से चूड़ियां बरामद कर लीं। एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार ने बताया कि हरदोई के बेनीगंज सोनारन टोला के रहने वाले अंकुश शुक्ला और संजय हैं।
लेटेस्ट न्यूज

पहले काम फिर शादी...रस्मों के दौरान लैपटॉप पर बिजी था दूल्हा, फोटो वायरल

स्टार बल्लेबाज पर भड़के सांसद: शशि थरूर बोले- '66 का औसत लेकर भी ये खिलाड़ी बाहर क्यों'

       - 66

Aaj Ka Ank Rashifal, 01 December 2022: आज का दिन शुभ, जॉब में प्रोमोशन के हैं संकेत, जानें आज का अंकफल

Aaj Ka Ank Rashifal 01 December 2022

राजस्थान के Khatu Shyam Mandir में दर्शन के लिए ऐसे करें Online Booking, देखें स्टेप बाय स्टेप गाइड

  Khatu Shyam Mandir       Online Booking

गुजरात:पहले चरण की 89 सीटें पर कल मतदान, जानें बागी-आदिवासी और परंपरा में कौन भारी

   89      -

Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता को हुआ अपनी गलती का एहसास, बोले- आपसे गुजारिश है उसे वोट...

Bigg Boss 16          -

'इंग्‍लैंड टीम का ये खिलाड़ी है विराट कोहली', पूर्व कप्‍तान ने किया खुलासा

ICC ODI RANKING: ताजा वनडे रैंकिंग का ऐलान, इन दो भारतीय खिलाड़ियों को मिला फायदा

ICC ODI RANKING
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited