ओलंपिक पदक जीतने के बाद बोलीं मीराबाई चानू- सबसे पहले खाऊंगी पिज्जा, कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान

Mirabai Chanu pizza: डोमिनोज ने ओलंपिक पदक विजेता सैखोम मीराबाई चानू को आजीवन मुफ्त पिज्जा देने की घोषणा की है। सिल्वर मेडल जीतने के बाद चानू ने पिज्जा खाने की बात की थी।

Saikhom Mirabai Chanu
सैखोम मीराबाई चानू  |  तस्वीर साभार: AP

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में वेटलिफ्टर सैखोम मीराबाई चानू ने 49 किग्रा वर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर भारतीयों को गौरवान्वित किया है। यह 21 साल बाद हुआ है। पदक जीतने के बाद चानू ने कहा कि वह पिज्जा खाना चाहती हैं। इसी को देखते हुए डोमिनोज इंडिया ने उनके लिए एक बड़ी घोषणा कर दी। 

डोमिनोज ने मीराबाई चानू को जीवनभर के लिए मुफ्त पिज्जा देने की पेशकश की। डोमिनोज ने पदक जीतने के बाद मीराबाई के परिजनों के घर भी पिज्जा भेजे थे। डोमिनोज ने ट्वीट किया, 'मीराबाई चानू पदक घर लाने पर बधाई! आपने एक अरब से अधिक भारतीयों के सपनों को साकार किया और हम आपको जीवन भर के लिए मुफ्त डोमिनोज पिज्जा देकर खुश होंगे। फिर से बधाई !!' 

एक यूजर को जवाब देते हुए डोमिनोज ने ट्वीट कर कहा, 'आपने कहा और हमने सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू फिर से खाने के लिए प्रतीक्षा करें इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ्त डोमिनोज पिज्जा दे रहे हैं।' 

NDTV से बात करते हुए चानू ने कहा था, 'सबसे पहले मैं जाऊंगी और पिज्जा खाऊंगी। इसे खाए हुए काफी समय हो गया है। मैं आज बहुत खाऊंगी।

एक यूजर ने कंपनी से कहा कि अच्छा प्रस्ताव! लेकिन वह मेडल जीतकर ही पिज्जा खाती है। आप उसे अपना ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश क्यों नहीं करते। एक सुझाव। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर