Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम रद्द होने से भड़की भीड़, नेपाल बॉर्डर पर फूंक दीं दर्जनों गाड़ियां

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के नेपाल में प्रस्तावित कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर आगजमी हुई। खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम रद्द होने से भड़की भीड़ ने नेपाल बॉर्डर पर दर्जनों गाड़ियां फूंक डालीं।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav  

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के नेपाल में प्रस्तावित कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर आगजमी हुई। खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम रद्द होने से भड़की भीड़ ने नेपाल बॉर्डर पर दर्जनों गाड़ियां फूंक डालीं। सुबह से भारी संख्‍या में फैंस खेसारी लाल यादव का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब ये पता चला कि खेसारी लाल कार्यक्रम में नहीं आ रहे हैं तो भीड़ हिंसा पर उतर आई। भीड़ ने स्‍टेज, कुर्सी से लेकर कारों तक को तोड़ डाला। 

नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल में बुर्ज महोत्सव के अंतिम दिन मंगलवार को भोजपुरी सुपर स्टार और गायक खेसारीलाल यादव का कार्यक्रम था। स्थानीय ग्रामीणों और आयोजन समिति की ओर से इसको लेकर पिछले एक माह से प्रचार-प्रसार किया गया था। हालांकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम की अनुमति प्रदान नहीं की।

Also Read: जबरदस्‍त है खेसारी का नया भोजपुरी गाना 'सईया के रोटी', एक्‍टर का लुंगी डांस वीडियो वायरल

सुपरस्टार खेसारीलाल के नाम पर आयोजक ने 300 टिकट भी बेच दिए थे। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव नेपाल के बिराटनगर पहुंचे थे, लेकिन कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर सके और मोरंग जिला प्रशासन ने उन्‍हें होटल में ठहराए रखा। लोगों को जैसे ही पता चला की वो कार्यक्रम में नहीं आएंगे आग-बबूला हो गए और वहां हिंसा शुरू हो गई। 

नेपाल प्रदेश एक के डीआईजी अरुण कुमार बीसी ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी और आयोजन समिति के साथ जो भी इस मामले में दोषी होंगे, उनपर कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सर्वाधिक लोकप्रिय कलाकार हैं। उनकी फ‍िल्‍में और गाने काफी चर्चित हैं। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का सलमान खान कहा जाता है और उनकी फॉलोइंग बॉलीवुड सितारों जैसी ही है। उनके कार्यक्रमों में लाखों लोग जुटते हैं। नेपाल में आयोजित कार्यक्रम में भी उनकी एक झलक पाने को हजारों लोग पहुंचे थे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर