Bhojpuri Actress: 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर

Mani Bhattacharya: भोजपुरी सिनेमा जगत में की जानी-मानी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में खूब मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती।

Mani Bhattacharya Photo
मणि भट्टाचार्य  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चार बंगाली फिल्मों के लिए मणि भट्टाचार्य को मिला नेशनल अवार्ज
  • खेसारी लाल के साथ मणि भट्टाचार्य ने की फिल्मी करियर की शुरुआत
  • बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं मणि भट्टाचार्य

Bhojpuri Actress Mani Bhattacharya: भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। मणि कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। मनी भट्टाचार्य अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने 2018 में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और बेहद कम समय में है उन्होंने इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर जगह बना ली। सोशल मीडिया पर भी मणि भट्टाचार्य अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो से फैंस का टेंशन लेती हैं।

मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने महज 3-4 साल में ही खूब कामयाबी और शोहरत हासिल की। फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई अवार्ड भी दिए गए।

मणि भट्टाचार्य को 4 बार मिल चुका है ये अवार्ड

मणि भट्टाचार्य भोजपुरी के साथ बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें बांग्ला फिल्मों के लिए कई अवार्ड मिले। मणि को एक या दो नहीं बल्कि चार फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। हालांकि यह सभी अवार्ड मणि को बांग्ला फिल्मों के लिए मिला। इन चारों फिल्मों को संजीत रॉय ने डायरेक्ट किया था इसके अलावा मनी भट्टाचार्य बांग्ला फिल्म में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी हासिल कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by BHOJISTAAN (@bhojistaan)

Also Read: Monalisa Photo: पिंक टॉप में Monalisa का बिंदास लुक, एक्ट्रेस ने लूटा फैंस का दिल

खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं मणि

मणि भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मणि इतनी खूबसूरत है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी मणि की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।  

Also Read: Khesari Lal Song: खेसारी लाल का नया गीत ‘बेदर्दा दर्द देले बा’ मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

बता दें कि मणि भट्टाचार्य ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली टीवी शो ‘फागुन लागेछै बोने बोने’ से की। इसके बाद वह अग्निपरीक्षा, मोहन बागान, सौभाग्‍यवती भव मेरे बांग्‍ला जैसे कई टीवी शो में नजर आई। मणि कई बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। बंगाली के बाद  मणि ने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा। वह भोजपुरी पर्दे पर पहली बार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘जिला चंपारण’ में नजर आई। इसके बाद वह कई भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक एलबम में नजर आई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर