Kabul blast: अफगानिस्तान के काबुल में रॉकेट से हमला, 2 की मौत, अमेरिका ने जताई थी आतंकी हमले की आशंका

Kabul Blast: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में 3 दिन बाद एक और धमाका हुआ है। रॉकेट से हुए हमले में 2 लोगों की मौत हुई है और 3 घायल हुए हैं। गुरुवार को एयरपोर्ट पर हमले में 169 लोग मारे गए थे।

kabul attack
काबुल में धमाका 

नई दिल्ली: अफगानिस्तान के काबुल में 3 दिन बाद एक और धमाका हुआ है। काबुल में रॉकेट से हमला हुआ है। रॉकेट रिहायशी इलाके में गिरा है। रॉकेट काबुल के गुनाई इलाके में गिराया गया। बताया जा रहा है कि इस हमले में 2 लोगों की मौत हुई है। एक महिला और एक बच्चे की मौत हुई है। 

काबुल के पुलिस प्रमुख राशिद ने कहा कि रॉकेट रविवार दोपहर को गिरा। किसी भी समूह ने अभी तत्काल इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। यह रॉकेट हमला ऐसे समय किया गया है, जब अमेरिका अफगानिस्तान से लोगों को निकालने के लिए एक ऐतिहासिक अभियान संचालित कर रहा है, जिसमें काबुल के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हजारों लोगों को निकाला गया है। 

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने चेतावनी दी थी कि काबुल हवाईअड्डे पर अगले 24 से 36 घंटों में एक और आतंकवादी हमला होने की अत्यधिक आशंका है। काबुल एयरपोर्ट पर गुरुवार को आत्मघाती बम हमले में कम से कम 169 अफगान नागरिक और अमेरिका के 13 सैनिक मारे गए थे। अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट से संबद्ध संगठन इस्लामिक स्टेट-खोरासान प्रांत ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर