अगर 2024 में दोबारा मिला मौका तो कमला हैरिस ही होंगी सहयोगी: जो बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि अगर 2024 में उन्हें दूसरा कार्यकाल मिला तो उस समय भी कमला हैरिस उनकी सहयोगी की भूमिका में होंगी।

joe biden, kamala harris, us presidential election 2024
अगर 2024 में दोबारा मिला मौका तो कमला हैरिस ही होंगी सहयोगी: जो बाइडेन 
मुख्य बातें
  • 2024 में मौका मिला तो कमला हैरिस ही सहयोगी होंगी- जो बिडेन
  • कनला हैरिस ने हाल ही में कहा था कि 2024 के लिए जो बाइडेन से चर्चा नहीं हुई है।
  • कमला हैरिस की अप्रूवल रेटिंग में गिरावट आई है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने पुष्टि की है कि अगर उपराष्ट्रपति कमला हैरिस 2024 में दूसरा कार्यकाल चाहते हैं तो वह उनकी चल रही साथी होंगी।एक सवाल के जवाब में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मतदान के अधिकार पर हैरिस के काम से संतुष्ट हैं और अगर वह 2024 में उनकी चल रही साथी होंगी, तो राष्ट्रपति बिडेन ने जवाब दिया, "हां, और हां"।

'कमला हैरिस होंगी सहयोगी यदि 2024 में मिला मौका'
जो बाइडेन ने कहा कि नंबर 1 वो मेरी सहयोगी होंगी और नंबर 2 मैंने उन्हें वोटिंग अधिकारों का प्रभारी बनाया है। मुझे लगता है कि वह अच्छा काम कर रही है। पिछले साल दिसंबर के मध्य में, उपराष्ट्रपति हैरिस ने कहा था कि उन्होंने और बिडेन ने अभी तक 2024 के चुनाव पर चर्चा नहीं की है, अटकलों के बीच वह व्हाइट हाउस के लिए दौड़ में नहीं हो सकती हैं यदि राष्ट्रपति ने फिर से चुनाव में खड़े नहीं होने का फैसला किया।

राष्ट्रपति बाइडेन कमला हैरिस को सौंपेंगे अमेरिका की सत्ता की कमान, जानिए क्या है वजह

कमला हैरिस की अप्रुवल रेटिंग में आई है गिरावट
सामान्य से लेकर महत्वपूर्ण असाइनमेंट के साथ काम करने वाले कमला हैरिस की अनुमोदन रेटिंग हाल के दिनों में गिर गई है। 25 जून को अपनी विनाशकारी दक्षिणी सीमा यात्रा के बाद से उसने कम से कम सात सहयोगियों को खो दिया है।हैरिस पहली महिला, पहली अश्वेत और पहली भारतीय-अमेरिकी हैं जिन्हें अमेरिका की उपराष्ट्रपति के रूप में चुना गया था। वह ओकलैंड में पैदा हुई थी और बर्कले, कैलिफ़ोर्निया में उन माता-पिता के यहाँ पली-बढ़ी, जो भारत और जमैका से आए थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर