बॉलीवुड फिल्म का क्लिप शेयर करने पर ट्रोल हुए इमरान खान, फिर डिलीट किया पोस्ट

Pakistan News : बॉलीवुड की फिल्म का हवाला देने पर लोगों ने इमरान खान को बुरी तरह ट्रोल किया जिसके बाद उन्हें अपना यह पोस्ट डिलीट करना पड़ा। इमरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

Imran Khan shares Indian movie scene, deletes it after trolled
बॉलीवुड फिल्म का क्लिप शेयर करने पर ट्रोल हुए इमरान खान।  |  तस्वीर साभार: AP

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अलग-अलग मुद्दों पर वह अक्सर ट्वीट कर अपनी राय देते हैं। हालांकि, कई बार उन्हें अपने विचारों एवं राय के लिए लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। कई बार वह बुरी तरह ट्रोल भी होते हैं। इस बार वह इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की एक क्लिप शेयर करने पर लोगों के निशाने पर आए हैं। बॉलीवुड की फिल्म का हवाला देने पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जिसके बाद उन्हें अपना यह पोस्ट डिलीट करना पड़ा। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की बॉलीवुड की क्लिप
इस क्लिप के साथ 'पीटीआई की सरकार बनने के पहले दिन से ही भ्रष्ट माफियाओं की तरफ से यही सब कुछ किया गया है' कैप्शन दिया गया है। दरअसल, इस क्लिप के जरिए इमरान खान ने अपनी सरकार के खिलाफ कथित साजिशों की तुलना इस फिल्म से की है। इमरान ने साल 1984 की बॉलीवुड फिल्म इंकलाब की क्लिप इंस्टांग्राम पर शेयर की। इस क्लिप में अभिनेता कादर खान अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहते हैं, 'गीता और रामायण में कहीं पर भी यह नहीं लिखा है कि वर्षों में सत्ता में रहने वाली सरकार को आगे भी बने रहना चाहिए। हम भी, सरकार बनाने का अधिकार रखते हैं। हम ऐसा करेंगे चाहे जो कुछ भी हो।' अभिनेता आगे कहते हैं, 'लोगों को विश्वास जीतने के लिए हमें सरकार पर से लोगों का भरोसा हटाना होगा।'

क्लिप में कादर खान 
भारतीय अभिनेता आगे कहते हैं, 'लोगों को यह यकीन दिलाना होगा कि मौजूदा सरकार निकम्मी है और वह कुछ नहीं कर सकती। इसके लिए हर एक प्रांत के प्रत्येक गली और मोहल्ले में भय और अपराध का माहौल होना चाहिए।'

नायला इनायत ने कसा तंज
पीएम खान की इस पोस्ट पर लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने उन पर तंज कसा तो कुछ ने उनके मजे लिए। इमरान सरकार की आलोचना करने वाली पत्रकार नायला इनायत ने इमरान पर तंज कसते हुए कहा, 'इमरान खान के बचाव में आने के लिए आगे आया बॉलीवुड!' कुछ यूजर्स ने कहा कि इमरान खान को अपनी सरकार का बचाव और विपक्ष पर हमला करने के लिए बॉलीवुड की फिल्मों का सहारा लेना पड़ा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर