Iraq's PM: इराक के प्रधानमंत्री आवास पर विस्फोटकों से भरे ड्रोन से हमला, बाल-बाल बचे PM मुस्तफा अल-कदिमी

इराक से एक बड़ी खबर सामने आई, विस्फोटकों से लदे एक ड्रोन ने रविवार सुबह बगदाद में इराकी पीएम मुस्तफा अल-कदीमी के आवास को निशाना बनाया है, इस हमले में कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

Deadly attack on Iraq's Prime Minister
इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: YouTube

Deadly attack on Iraq PM: इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी (Mustafa al-Kadhimi) पर  ड्रोन अटैक (Drone Attack) किया गया है, बताया जा रहा है कि ड्रोन हमले में कदीमी बाल-बाल बच गए हैं और उन्हें किसी भी तरह की गंभीर चोटें नहीं आईं हैं।

इराक में विस्फोटकों से लदे एक ड्रोन ने रविवार तड़के बगदाद में प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी  के आवास को निशाना बनाया, इस ड्रोन हमले में कदीमी के कुछ बॉडीगॉर्ड और लोग घायल हो गए।

हमले में अल-कदीमी साफ-साफ बच गए हैं,  इराकी सेना के हवाले से स्थानीय मीडिया ने लिखा कि हमले में प्रधानमंत्री को ही निशाना बनाया गया था। उनकी हत्या का प्रयास किया गया, इराकी सेना ने प्रधानमंत्री मुस्तफा पर हुए अटैक को साजिश के तहत हत्या की कोशिश करार दिया है। 

पीएम अल-कदीमी को एक सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है, पीएम ने इराक के लोगों से शांति बनाए रखने और संयम बरतने को कहा है,  प्रधानमंत्री अल-कदीमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देशद्रोह के रॉकेट वीर सुरक्षा बलों की दृढ़ता और दृढ़ संकल्प को हिला नहीं पाएंगे।' उन्होंने लिखा, 'मैं ठीक हूं और अपने लोगों के बीच हूं, ईश्वर का शुक्र है।' 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर