पाकिस्तान के पीएम इमरान खान तक कोरोना की आंच !, राहत का चेक देने वाला शख्स निकला पॉजिटिव

Corona fire till Pakistan PM Imran Khan: कोरोना की मार से दुनिया के तमाम देश जूझ रहे हैं वहीं कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से एक कोरोना संक्रमित शख्स मिला था, इसके बाद से वहां हड़कंप मचा है।

imran khan
ईदी फाउंडेशन के अध्यक्ष फैसल ईदी ने 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री खान से मुलाकात की थी (फाइल फोटो) 

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के एक मशहूर परोपकारी और मानवसेवी के पुत्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी है। उन्होंने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई अन्य लोगों से मुलाकात की थी। डॉन अखबार की एक खबर के अनुसार ईदी फाउंडेशन के अध्यक्ष फैसल ईदी ने 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री खान से मुलाकात की थी।

इसके बाद उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण दिखे थे।फैसल मशहूर मानवसेवी अब्दुल सत्तार ईदी के पुत्र हैं। फैसल के पुत्र साद ने कहा कि चार दिनों तक लक्षण दिखने के बाद उनकी जांच करायी गयी जिसमें उनके इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी।

साद ने कहा कि उनके पिता इस समय इस्लामाबाद में हैं और उनकी तबियत ठीक है। उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है और वह खुद ही पृथकवास में हैं।

फैसल ने पिछले हफ्ते इमरान से मुलाकात कर कोरोना वायरस राहत कोष के लिए एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा था।यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि क्या प्रधानमंत्री खान जांच कराएंगे। ईदी फाउंडेशन की स्थापना दिवंगत अब्दुल सत्तार ईदी ने की थी और यह प्रमुख परमार्थ संगठन है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर