शख्स ने Zomato से मंगाई बिरयानी, लेकिन आई ऐसी चीज देखकर आंखें खुली की खुली रह गई

Zomato Food Delivery: जोमैटो का एक और मामला चर्चा में है। यहां एक शख्स ने बिरयानी मंगाई थी, लेकिन उसे सालन भेज दिया गया।

Zomato Delivery salon instead of biryani
बिरयानी के बदले सालन भेज दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सुर्खियों में Zomato का एक और मामला
  • बिरयानी की जगह कंपनी ने सालन डिलीवर कर दी
  • सोशल मीडिया पर छाया मामला

Zomato Food Delivery: आज कल ऑनलाइन फूड डिलीवरी की डिमांड काफी बढ़ रही है। लोग इसका जमकर इस्तेमाल भी कर रहे हैं। ऐसे में फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी भी ग्राहकों को लिए तरह-तरह के ऑफर ला रही है। हाल ही में Zomato ने इंटरसिटी फूड डिलीवरी सर्विस शुरू की है, जिसके तहत ग्राहकों दूसरे शहर से भी अपनी पसंदीदा खाना मंगा सकते हैं। फिलहाल, ये सर्विस गुरुग्राम और साउथ दिल्ली तक सीमित है। प्रतीक कंवल नाम के एक शख्स ने इस सर्विस का इस्तेमाल करते हुए चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया था। लेकिन, उसे ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वो दंग रह गया।  

बताया जा रहा है कि प्रतीक ने इस सर्विस के जरिए हैदराबाद के शादाब से चिकन बिरयानी मंगाई थी। लेकिन, उसे चिकन बिरयानी के बदले सालन का एक छोटा सा बॉक्स डिलीवर किया गया। जिसे देखकर उन्हें जोरदार झटका लगा। बताया जा रहा है कि प्रतीक कंवल जोमैटो में शेयरधारक भी हैं। उन्होंने अब इस मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बन चुका है। उन्होंने डिलीवरी पैकेट की तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने कार्रवाई के लिए जोमैटो के सीईओ को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा कि यह एक अच्छा आइडिया था। लेकिन, मेरे साथ तो खेल हो गया। मुझे गुड़गांव की बिरयानी दे दी गई।  

जोमैटो ने माफी मांगी

प्रतीक ने आगे लिखा कि ये मेरे लिए काफी नुकसानदायक रहा, क्योंकि मैं शेयर धारक भी हूं। हालांकि, जोमैटो ने मामले में त्वरित कार्रवाई की और कंवल को बिरयानी डिलवर भी की। इतना ही नहीं मांफी मांगते हुए एक अतिरिक्त बिरयानी भी भेजी। हालांकि, इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर