एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ WWIII, मीम्स शेयर कर लोग इस तरह मामले पर ले रहे मजे

World War 3 Memes: सोशल मीडिया पर एक बार फिर वर्ल्ड वॉर-3 को लेकर माहौल गरमाया है। आलम ये है कि ट्विटर पर ये मामला ट्रेंड कर रहा है और लोग एक से एक मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

WWIII once again trended on Twitter, people are enjoying this way by sharing funny memes
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ WWIII  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर फिर गरमाया माहौल
  • अमेरिका, चीन, ताइवान को लेकर लोग रहे मजे
  • ट्विटर पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं मजेदार मीम्स

World War 3 Memes: अभी रूस और यूक्रेन का मामला चल ही रहा है, इसी बीच चीन-ताइवान के रिश्तों ने एक बार फिर से दुनिया को बांट दिया है। दरअसल, चीन की धमकी को नजरअंदाज करते हुए अमेरिकी सदन हाउस ऑफ रिप्रेजेंटिव्स की स्पीकर नैंसी पेलोसी ताइवान पहुंच गई। जिसके कारण चीन में खलबली मची है। चीन ने साफ कहा है कि अमेरिका को 'ताइवान कार्ड' खेलना बंद कर देना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले चीन ने अमेरिका को 'आग से ना खेलने' की धमकी दी थी। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गरमा गया है। ट्विटर पर #WWIII ट्रेंड कर रहा है और लोग इस हैशटैग के जरिए काफी मजेदार-मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

कुछ लोग जहां इस मामले पर चटकारे ले रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना है कि अब लगता है अमेरिका और चीन के बीच युद्ध शुरू होगा। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि लगता है  कि दो धड़ों में दुनिया बंट गई है। तो आइए, देखते हैं लोग इस मामले पर किसी तरह चटकारे ले रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर