Video: तेल डलवाते हुए पेट्रोल पंप पर शख्स ने जलाई सिगरेट, फिर जो हुआ उसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने लगा। फिर जो हुआ उसे देखकर कांप जाएंगे आप।

smoker sets himself on fire lighting cigarette at petrol Pump Then What Happened Watch Video
शख्स ने तो कांड कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रूस से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • पेट्रोल पंप पर अचानक शख्स ने जलाई सिगरेट
  • चारों तरफ आग की लपटें देखकर दंग रह गए लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स ने पेट्रोल पंप पर लाइटर निकाला और सिगरेट जलाने लगा। जैसे ही शख्स ने सिगरेट जलाई पेट्रोल पंप पर आग लग गई। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर कोई कांप जाएगा। आलम ये है कि लोग इन नजारे को देखने के बाद शख्स पर गुस्सा कर रहे हैं और खरी खोटी सुना रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो (Viral Video) रूस के चेल्याबिंस्क शहर का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डलवा रहा है। अचानक शख्स पॉकेट से सिगरेट और लाइटर निकालता है और जैसे ही वो सिगरेट जलाता है, वहां आग की लपटें दिखाई देने लगती है। आनन-फानन में शख्स फ्यूल पंप के हैंडल को गाड़ी से निकालता है और बाहर फेंक देता है। लेकिन, आग और भड़क जाती है। डर के कारण शख्स इधर-उधर भागने लगता है। लेकिन, शख्स की गाड़ी में आग लग जाती है। शख्स दौड़कर गाड़ी के अंदर बैठता है और आग की लपटों के बीच गाड़ी को लेकर वहां से भागने लगता है। वीडियो (Shocking Video) में देखें पूरा मामला?

ये भी पढ़ें -  Viral: इस शख्स की अंग्रेजी सुनकर चकरा गया लोगों का दिमाग, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

खौफनाक नजारा

तो आपने देखा किस तरह शख्स ने ना केवल अपनी जान बचाई बल्कि बड़ा हादसा को टाला। वरना परिणाम काफी खतरनाक हो सकता था। लेकिन, यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@nexta_tv' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 47 सौ से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, सात सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। कुछ लोग जहां इस नजारे को देखकर हैरान हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि शख्स ने तो आज खेल कर दिया था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर