20 kg Rasgullas seized: हापुड़ में 20 किलो रसगुल्ला जब्त, वजह जान आप भी कहेंगे अच्छा हुआ

यूपी में हापुड़ पुलिस ने 20 किलोग्राम रसगुल्ले को जब्त करने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया। आखिर इसके पीछे वजह क्या है उसे सुनकर आप कहेंगे पुलिस ने बेहतरीन काम किया।

20 kg Rasgullas seized: हापुड़ में 20 किलो रसगुल्ला जब्त, वजह जान आप भी कहेंगे अच्छा हुआ
हापुड़ पुलिस ने 20 किलोग्राम रसगुल्ला जब्त किया 

यूपी पुलिस ने हापुड़ में 20 किलो रसगुल्ले को जब्त कर लिया। आखिर रसगुल्ले को जब्त करने के पीछे की वजह क्या है उसे जानना और समझना जरूरी है। दरअसल पंचायत चुनावों के नतीजों के घोषित होने के बाद कुछ लोग जश्न मना रहे थे जो कि कोविड गाइडलाइंस के खिलाफ था। पुलिस को जब जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंची और 20 किलो रसुगल्ले को जब्त कर लिया मौके से ही दो लोगों की गिरफ्तारी भी की। कोरोना काल में पुलिस की यह कार्रवाई कुछ लोगों को अच्छी लगी तो कुछ लोगों ने कहा कि आखिर अलग क्या किया। 

हापुड़ पुलिस के कब्जे में 20 किलो रसगुल्ला
हापुड़ पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किया, एक जगह पर पांच या अधिक लोगों की विधानसभा पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि रसगुल्लों को उनकी चुनावी जीत का जश्न मनाने के लिए वितरित किया।हापुड़ पुलिस के मुताबिक हापुड़ ग्रामीण में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने लोगों की भीड़ के बीच रसगुल्लों को वितरित करने के लिए COVID-19 महामारी संबंधी दिशानिर्देशों और सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन किया।पुलिस ने कहा कि उनके कब्जे से लगभग 20 किलोग्राम रसगुल्ले जब्त किए गए।


सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन
सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने पुलिस की कार्रवाई को सराहा तो कुछ ने मजे लिए। एक यूजर ने कहा कि पुलिस ने शानदार कार्रवाई की। तो दूसरे ने कहा कि विभाग में बाटने के लिए पुलिस ने जब्त कर लिया। तीसरे शख्स ने कहा कि पुलिस के कब्जे में 20 किलो जिंदा रसगुल्ले बरामद। एक और शख्स का कहना है ऐसा ही केस प्रेमपुर जट्टारी में हुआ लेकिन पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर