Corona Vaccination: इंजेक्शन लगते ही चीखते हुए महिला बोली- मम्मी, नर्स ने कहा चुप बैठो, वीडियो हुआ वारयल

viral video in Hindi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती टीका लगाने से पहले मम्मी बोलते हुए नजर आ रही है।

 Corona Vaccination: Sukriti Talwar, viral video, vaccine, vaccination, covid-19, woman screams while getting vaccinated, funny video,Corona Vaccination,कोरोना का टीका,कोरोना इंजेक्शन
एक सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: देश में इस वक्त हर जगह कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। अब 18 से 44 साल के लोगों को भी टीका दिया जा रहा है। इसी क्रम में एक सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती बुरी तरह से डर गई है और टीका देखकर घबरा जाती है। अंत में उसे टीका लगा दिया जाता है। लेकिन जिस अंदाज में उसने टीका लगवाया वह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स उसपर मजेदार चुटकी भी ले रहे हैं। 

युवती टीका लगाने के लिए वैक्सीन सेंटर जाती है। लेकिन वहां वह कोरोना का टीका और टीका कर्मियों को देखकर घबरा जाती है। वहां मौजूद टीकाकर्मी उसे ढांढस बंधाते है कि कुछ नहीं होगा टीका लगवा लो घबराओ नहीं । 45 सेकेंड के तेजी से वायरल इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि युवती बुरी तरह से घबरा जाती है। वह उन लोगों से एक एक मिनट रुकने को बोलती है। 

इस युवती का नाम सुकृति तलवार बताया जा रहा है। वह वैक्सीन का पहला डोज लेने के लिए वैक्सीन सेंटर गई थी। लेकिन वह वहां अचानक घबरा जाती है। जब उसे कहा गया कि आप आराम से बैठिए आपको कुछ नहीं होगा। तो वह सीट से उठकर भागने लगती है। नर्स और स्टाफ ने उसे बैठाया और टीका देने के क्रम में वह पूछती है क्या मैं मम्मी बोल दूं। इसपर नर्स ने सुकृति को कहा कि कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है। आखिरकार उसे टीका लगा दिया जाता है। 

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर वायरल हो रहा है। इसे अबतक 3.4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि कोविड से लड़ने का मंत्र - दवाई भी, कड़ाई भी और मम्मी भी। यह वीडियो आपको थोड़े वक्त के लिए राहत देगा। एक यूजर ने लिखआ डोंट मिस - दफा हो जाओ। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर