इस खूबसूरत पेंटिंग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की दिखाती है तस्वीर

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 16, 2022 | 17:35 IST

Amazing Painting: इस पेंटिंग को कुछ ऐसे बनाया गया है, जिसमें एक तरफ से देखने पर महिला जवान लगती है। वहीं जब दूसरी तरफ से देखते हैं तो महिला बूढ़ी दिखाई देती है। एक तरह से यह पेंटिंग जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी बयां करती है।

painting
अमेजिंग पेंटिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • आज तक आपने नहीं देखी होगी ऐसी 'जादुई' पेंटिंग
  • जवानी से बुढ़ापे की कहानी बयां करने वाली पेंटिंग

Amazing Painting: आपने बहुत सारी हैरान करने वाली चीजें देखी होंगी। इस दुनिया में ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिनका टैलेंट देखकर लोगों को भरोसा नहीं होता है। ऐसा ही एक टैलेंट इन दिनों लोगों को एक पेंटिंग के रूप में देखने को मिल रहा है। इस पेंटिंग को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग आंखें खोल-खोलकर इस पेंटिंग को देख रहे हैं।

इस पेंटिंग का वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है। पेंटिंग की सबसे खास बात यह है यह उम्र बताती है। उम्र बताने वाली इस पेंटिंग को देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। बता दें कि इस पेंटिंग को कुछ ऐसे बनाया गया है, जिसमें एक तरफ से देखने पर महिला जवान लगती है। वहीं जब दूसरी तरफ से देखते हैं तो महिला बूढ़ी दिखाई देती है। एक तरह से यह पेंटिंग जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी बयां करती है। देखें वीडियो- 

हैरान करने वाली पेंटिंग

आप देख सकते हैं कि पेटिंग एक महिला की है। महिला देखने में काफी खूबसूरत नजर आती है। इस पेंटिंग को जब एक तरफ से देखते हैं या फिर सामने से देखते हैं तो महिला जवान दिखाई देती है। हालांंकि, पेंटिंग के दूसरी तरफ जाते ही महिला का बुढ़ापा दिखने लगता है। उसके चेहरे पर झुर्रियां दिखने लगती हैं। ऐसे में महिला का पूरा चेहरा ही बदल जाता है। आपने शायद ही ऐसी पेंटिंग पहले देखी हो। पेंटिंग के इस अनोखे वीडियो को @ValaAfshar नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘दिन बहुत लंबे होते हैं, लेकिन साल छोटे होते हैं। यह शानदार पेंटिंग इंसान की उम्र बता रही है।’ आपको जानकर हैरानी होगी कि 19 सेकेंड के इस वीडियो को 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर