जब राकेश झुनझुनवाला ने 'कजरारे' गाने पर किया था डांस, निधन के बाद तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 14, 2022 | 15:43 IST

Rakesh Jhunjhunwala Dance Video: दिग्गज शेयर निवेशक और अरबपति व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला का निधन होने के बाद उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आज सुबह ही 62 साल की उम्र में वह दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

rakesh jhunjhunwala
राकेश झुनझुनवाला डांस  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • राकेश झुनझुनवाला का 62 साल की उम्र में निधन
  • राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता था भारत का 'वॉरेन बफेट'
  • दिग्गज निवेशक एवं शेयर व्यापारी थे राकेश झुनझुनवाला

Rakesh Jhunjhunwala Dance Video: देश के दिग्गज शेयर निवेशक और अरबपति व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। झुनझुनवाला के निधन से बिजनेस वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

कजरारे गाने पर डांस का वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि देश के दिग्गज व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला कुछ लोगों के बीच में कुर्सी पर बैठे हैं। इस दौरान वहां पर 'बंटी और बबली' फिल्म का गाना 'कजरारे-कजरारे' बजने लगता है। इस गाने पर राकेश झुनझुनवाला कुर्सी पर बैठे-बैठे बहुत ही अलग अंदाज में डांस करते नजर आते हैं। आप देख सकते हैं कि डांस के दौरान उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से ढक भी लिया है। इस वीडियो में उनकी जिंदादिली साफ देखी जा सकती है। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि झुनझुनवाला डांस के दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह जिस तरह अपने दोनों हाथ हिलाकर गाने पर डांस कर रहे हैं, उससे उनकी जिंदादिली का पता चलता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस के दौरान कमरे में दर्जनों लोग मौजूद होते हैं। उन सबके सामने ही वह जुदा अंदाज में नाचते हैं। इस दौरान मौजूद सारे लोग ताली बजाते दिखाई दे रहे हैं। 

शेयर मार्केट के बेताज बादशाह

बता दें कि शेयर बाजार के बेताज बादशाह कहे जाने वाले झुनझुनवाला के बारे में कहा जाता था कि वह जिस शेयर में हाथ डालते थे, उसकी कीमत बढ़ जाती थी। राकेश झुनझुनवाला अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गए हैं। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने आर्थिक जगत में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। फोर्ब्स के अनुसार, 'भारत के वारेन बफेट' और भारतीय बाजारों के बिग बुल के रूप में मशहूर झुनझुनवाला की कुल संपत्ति 5.8 बिलियन अमरीकी डालर 46,000 करोड़ रुपये थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर