अजब: बॉयफ्रेंड की धोखेबाजी का पर्दाफाश करने के लिए अखबार में छपवा दिया विज्ञापन, उसी के पैसे का किया इस्तेमाल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 15, 2022 | 13:18 IST

Boyfriend Cheating Girlfriend: ज्यादातर लोग धोखेबाजी के बाद अपने टूटे दिल पर मरहम लगा लेते हैं। हालांकि इस लड़की ने टूटे दिल पर मरहम लगाने से पहले बॉयफ्रेंड को सबक सिखाना जरूरी समझा।

advertisment
बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की के लिए गर्लफ्रेंड को दिया धोखा
  • धोखेबाजी का पर्दाफाश करने के लिए निकाली गजब की तरकीब
  • उसी के पैसे का इस्तेमाल कर गर्लफ्रेंड ने छपवा दिया धोखेबाजी का विज्ञापन

Boyfriend Cheating Girlfriend: अक्सर प्यार में धोखा खाने के बाद लोग ज्यादा ही खूंखार हो जाते हैं। प्यार में धोखा खाई एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जो किया, वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इसके साथ ही आप गर्लफ्रेंड की तरफदारी भी करेंगे। धोखा खाने के बाद इंसान टूट सा जाता है। 'धोखेबाजी' सबसे बुरी भावनाओं में से एक होती है। ज्यादातर लोग धोखेबाजी के बाद अपने टूटे दिल पर मरहम लगा लेते हैं। हालांकि इस लड़की ने टूटे दिल पर मरहम लगाने से पहले बॉयफ्रेंड को सबक सिखाना जरूरी समझा।

लड़की के बॉयफ्रेंड ने जब उसे धोखा दिया तो उसने बदला लेने के बारे में सोचा। वह अपने प्रेमी को यूं ही नहीं छोड़ देना चाहती थी। वह उसकी सच्चाई दुनिया के सामने लाना चाहती थी। इसके बाद उसने अपने धोखेबाज प्रेमी का पर्दाफाश करने के लिए अखबार में पूरे पन्ने का विज्ञापन छपवाया। इस विज्ञापन में उसने अपने प्रेमी की करतूत के बारे में लिखवाया। सबसे मजेदार चीज यह रही कि गर्लफ्रेंड ने इसके पैसे भी बॉयफ्रेंड से ही वसूले।

अखबार में छपवाया धोखेबाजी का विज्ञापन

यह पूरी घटना ऑस्ट्रेलिया की है। क्वींसलैंड की रहने वाली जेनी नाम की लड़की ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड के लिए अखबार में एक पूरे पन्ने का विज्ञापन छपवाया। इस विज्ञापन में लिखा था, 'प्रिय स्टीव, मुझे उम्मीद है कि तुम अब उसके साथ खुश होगे। अब पूरे शहर को पता चलेगा कि तुम कितने धोखेबाज हो।' इसके आगे लड़की ने विज्ञापन के आखिर में यह भी लिखवाया कि चीटर बॉयफ्रेंड के ही क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके यह विज्ञापन छपवाया गया है।

यह घटना तब लोगों के सामने आई, जब अखबार ने अपने फेसबुक पोस्ट में इसका जिक्र किया। अपने फेसबुक पोस्ट में अखबार ने लिखा, 'हम नहीं जानते कि स्टीव कौन है, लेकिन जाहिर तौर पर वह बहुत बुरा रहा होगा। हम जेनी के बारे में कोई विवरण नहीं बताएंगे। हमने संबंधित क्रेडिट कार्ड से कोई शुल्क नहीं लिया है।' 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर