कुत्ते के पट्टे से शख्स को मिला मोबाइल नंबर, महिला से की खास मांग

एक महिला का कहना है कि जब उसे एक शख्स ने फोन कर कहा कि वो उसके साथ समय गुजारना चाहता है तो वो हैरान रह गई। महिला का कहना है कि उसे लगता है कि उस शख्स को डॉग कॉलर से उसका नंबर मिला होगा।

Dog collar, female, trending viral. dog mobile number
कुत्ते के पट्टे से शख्स को मिला फोन नंबर और महिला को करने लगा परेशान 

एक महिला इस बात से हैरान और परेशान है कि उसका फोन नंबर कैसे दूसरे शख्स के पास चला गया और वो शख्स उस नंबर के जरिए फोन कर कहने लगा कि दोनों को साथ बिताना चाहिये। अब इस सवाल का जवाब दो तरह से दिया जा सकता है। पहला यह कि महिला ने खुद अपने नंबर को साझा किया हो या उस शख्स ने नंबर का जुगाड़ किया हो। अब उस महिला का कहना है कि उसने अपना नंबर साझा नहीं किया था बल्कि उसके कुत्ते ने जो पट्टा पहना था उस पर उसका नंबर लिखा था। अब सवाल यह है कि वो शख्स उस महिला के कुत्ते तक कैसे पहुंचा।

दरअसल महिला अपने कुत्ते के साथ टहल रही थी और उस शख्स ने उसे रोककर पूछा कि क्या वो भी साथ में टहल सकता है। महिला ने जब ऐतराज नहीं जताया तो वो टहलने लगा और उसी बीच डॉग कॉलर पर महिला के मोबाइल नंबर को याद कर लिया और साथ समय बिताने की मांग करने लगा। आमतौर पर कुत्ते के कॉलर पर लोग अपना नाम, पता और फोन नंबर लिखते हैं ताकि अगर कुत्ता गुम हो जाए तो लोग उसे पहुंचा सके। 

ऐसा प्रतीत होता है कि उस व्यक्ति ने कुत्ते को सहलाते हुए उसका नंबर नोट कर लिया था, उसने उसे एक संदेश भेजा जिसमें कहा गया था कि उन्हें बाहर घूमना चाहिए। एक स्क्रीनशॉट Reddit पर साझा किया गया था। इसमें लिखा था कि अरे, मुझे आपके कुत्ते के कॉलर से आपका फोन नंबर मिला है। उसे पालतू बनाने के लिए धन्यवाद। हमें बाहर घूमना चाहिए।

महिला ने उस शख्स के संदेश को नजरअंदाज कर दिया और बिना किसी उत्तर के उसे छोड़ दिया। उस शख्स ने लगभग सात घंटे बाद एक और संदेश भेजा।दूसरा मैसेज में लिखा कि नमस्कार यदि आप नहीं चाहते कि लोग आपको टेक्स्ट करें तो उसके कॉलर पर आपका नंबर भी क्यों है? क्या फ *** ऐसी चिढ़ा है।कुछ रेडिट यूजर्स ने कहा कि महिला को टेक्स्ट करना लड़के के लिए बहुत डरावना था।एक यूजर ने लिखा, "अगर आपको खराब वाइब्स आ रही हैं या वे आपके कुत्ते के कॉलर को थोड़ी देर के लिए देख रहे हैं, तो आपको जाने की जरूरत है  एक दूसरे शख्स ने लिखा कि यह सुपर डरावना था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर