गर्म-गर्म चाय के साथ सूजी का हलवा, कुछ अजीब तो नहीं हो गया, आनंद महिंद्रा का मजेदार ट्वीट

Tea with halwa Anand Mahindra tweet: नामचीन कारोबारी  आनंद महिंद्रा ने 'चाय' और 'सूजी हलवा' की तस्वीर शेयर की है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

tea
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की अपनी अलग ही दुनिया है जहां पर क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है, देश के बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अलग टाइप के ट्वीट करते रहते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है, ऐसे ही भारतीय खाने को लेकर उनका एक ट्वीट सुर्खियों में है।

कुछ खाद्य संयोजन हैं जिन्हें बदला नहीं जा सकता है, जब चाय के गर्म कप की बात आती है, तो पकोड़े की एक प्लेट या सिर्फ एक साधारण लेकिन स्वादिष्ट बिस्किट सही जोड़ी है।

हालांकि, महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा ने इसे अपना ही स्पिन दे दिया। उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वह सूजी के हलवे की प्लेट के साथ चाय पी रहे हैं। इसे न्यूयॉर्क शहर की उनकी एक यात्रा के दौरान क्लिक किया गया था।

ट्विटर पर कैप्शन में लिखा है, "गर्म गरम चाय। ​​और सूजी हलवा ... न्यूयॉर्क में प्रवासी भारतीयों को धन्यवाद, जिनकी होम डिलीवरी सेवाएं हैं..


आनंद महिंद्रा ट्विटर पर बेहद लोकप्रिय हैं पुरानी यादों से लेकर प्रफुल्लित करने वाली सभी चीजों तक उनके ट्वीट बहुत बार वायरल होते हैं और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खासे शेयर किए जाते हैं। उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने पूछा- "सर इट्स लुक यम लेकिन हलवा विद चाय कुछ जायदा डिफरेंट नहीं हो गया?" 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर