Condom का रिपेयरिंग में इस्तेमाल करते हुए इस लड़की ने ओलंपिक में जीत लिया मेडल

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Jul 30, 2021 | 18:27 IST

Jessia Fox repairs her Kayak with a condom: ऑस्ट्रेलियाई एथलीट जेसिका फॉक्स ने कठिन स्थिति में सूझबूझ का प्रमाण दिया और उनके पास जो कंडोम मौजूद था, उससे अपनी बोट रिपेयर करके ओलंपिक मेडल जीत लिया.

Jessica Fox
जेसिका फॉक्स  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • जेसिका फॉक्स ने टोक्यो ओलंपिक के दौरान दिया सूझबूझ का प्रमाण
  • ओलंपिक के कैनोइंग एवं कयाकिंग इवेंट के दौरान कंडोम से अपनी बोट को किया रिपेयर
  • जेसिका ने जीता ओलंपिक मेडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी चर्चा

ओलंपिक गेम्स विलेज में वितरित किए गए कंडोम कैनोइंग और कयाकिंग में ओलंपिक पदक विजेता जेसिका फॉक्स के काफी काम आए, क्योंकि इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी नाव को ठीक करने के लिए कंडोम की रबर का इस्तेमाल किया।

टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में, महिलाओं की सी1 कैनोइंग स्लैलम फाइनल में स्वर्ण और महिला कयाकिंग के-1 फाइनल में कांस्य जीतने वाली फॉक्स ने खुलासा किया कि कैसे उनकी टीम ने उनकी नाव की मरम्मत की।

Jessica Fox

एक छोटे कैप्शन के साथ फॉक्स ने लिखा, शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कश्ती की मरम्मत के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है। जाने कयाकर कैसे कंडोम का उपयोग करते हैं।

Jessica Fox Kayaking

जेसिका ने मंगलवार को कंडोम से मरम्मत की गई नाव से कांस्य पदक जीता था। वह गुरुवार को सोना जीतने के लिए पानी में लौटी। टोक्यो आने से पहले उन्होंने पिछले दो ओलंपिक में पदक जीते थे।

Jessica Fox Gold Medal

Jessica fox canoeing and Kayaking olympics gold medal

उन्होंने 2012 के लंदन खेलों में रजत और 2016 के रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने खिलाड़ियों को 1.5 लाख कंडोम दिए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर