जिस लड़की से शादी कर रहा था दूल्हा वो निकली बहन, क्या हुआ उसके बाद

Brother Sister Marriage News:चीन में एक ऐसी शादी का मामला का सामने आया जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा, यहां शादी के वक्त पर पता चला कि दोनों बिछड़े हुए भाई-बहन हैं।

china marriage news
मामला चीन के जिआनग्सू प्रांत के सोझोउ का है इस दौरान हर किसी की आंखों में खुशी के आंसू भी थे (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • शादी के दौरान ही पता चला कि दूल्हा और दूल्हन भाई बहन हैं
  • लड़के की मां की नजर दुल्हन के हाथों पर पड़ गई, इन हाथों को देखते ही उनके होश उड़ गए
  • मां ने दुल्‍हन के हाथों पर Birt Sign बना देखकर उसे पहचान लिया

आपने फिल्मों में बिछुड़े हुए लोगों को आपने ड्रैमेटिकली मिलते हुए अक्सर देखा होगा लेकिन हकीकत में भी कभी कभी ऐसा हो जाता है चीन से एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शादी के वक्त पता चला कि जिसे वो अपनी हमसफर बनाने जा रहा है दरअसल वो उसकी बचपन में खोई हुई बहन है, फिर क्या था बवाल ही खड़ा हो गया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये शादी चीन के जिआनग्सू प्रांत में हो रही थी तभी पता चला कि दूल्हा और दूल्हन भाई बहन हैं बाद में दूल्हे की मां ने सबको सच्चाई बताई तो सारी बात साफ हुई। हुआ दरअसल ये कि यहां एक दूल्हा और दुल्हन शादी कर रहे थे, लेकिन तभी लड़के की मां की नजर दुल्हन के हाथों पर पड़ गई, इन हाथों को देखते ही उनके होश उड़ गए और वो वहीं जोर-जोर से रोने लगीं।

मां ने दुल्‍हन के हाथों पर जन्‍म चिह्न (birt sign) बना देखकर उसे पहचान लिया और देखते ही अपनी बेटी को पहचान लिया कि ये तो उनकी बचपन में बिछड़ी बेटी है ये जानकर लड़की भी रोने लगी और माहौल खासा भावुक सा हो गया।

मामला चीन के जिआनग्सू प्रांत के सोझोउ का है इस दौरान हर किसी की आंखों में खुशी के आंसू भी थे, इस मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आया जब मां ने कहा कि ये बेटा भी उसका असली बेटा नहीं है।

ये जानकर फिर से हर कोई हैरान रह गया तो पता चला कि कि दूल्हे को भी गोद लिया गया है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब बचपन में दुल्हन खो गई थी, तो उसे काफी ढूंढा गया लेकिन वो नहीं मिली, तब उसकी मां ने इस लड़के को गोद ले लिया था।

दुल्‍हन की असली मां को इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था जब दुल्‍हन की मां को उसकी बेटी नहीं मिली थी तो उसने एक बच्‍चे को गोद ले लिया था सो अब उनकी असली बेटी की शादी इस गोद लिए बेटे के साथ खुशी से हो गई, इस शादी की बेहद चर्चा हो रही है।

(सभी फोटो प्रतीकात्मक हैं)

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर