युवक को अपनी मौसी से हुआ प्यार और रचाया ब्याह, शादी के बाद बेटा बना बाप का साढ़ू

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 04, 2021 | 19:05 IST

Jharkhand News Today: झारखंड में आपसी रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक को अपनी मौसी से ही प्यार हो गया।

A boy fell in love with his mother's Cousin sister And got married in Chatra Jharkhand
युवक ने अपनी ही मौसी से की लव मैरिज, बन गया बाप का साढ़ू 
मुख्य बातें
  • झारखंड के चतरा में सामने आया रिश्तों को शर्मसार करने का मामला
  • युवक को अपनी मां की चचेरी बहन से हुआ इश्क, रचाई शादी
  • घरवालों ने जताया विरोध तो पुलिस थाने पहुंचा शादीशुदा जोड़ा

चतरा (झारखंड): झारखंड के चतरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। यहां एक युवक को अपनी ही चचेरी मौसी से इश्क हो गया। दोनों तरफ के परिवारवालों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने खूब विरोध जताया लेकिन युवक और युवती नहीं माने और मंदिर में जाकर शादी कर ली। इस लव स्टोरी की चतरा में खूब चर्चा हो रही है। दोनों का प्रेम प्रसंग करीब एक साल से चल रहा था।

बेटा बना बाप का साढू
शादी के बाद बाप बेटे का रिश्ते में एक और कड़ी जुट गई है और अब वह अपने ही पिता का साढू बन गया है। वहीं लड़के की मां अपने अपनी ही चचेरी बहन की सास बन गई है। मामला चतरा के रक्सी गांव का है जहां रहने वाले अशोक राणा का पिछले एक साल से अपनी ही चचेरी मौसी सोनी के साथ तगड़ा अफेयर चल रहा था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मुलाकात करते थे और खूब फोन पर बातें भी होती थी। बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और शुक्रवार को शिव मंदिर में शादी रचा ली।

घरवालों ने किया विरोध
जैसे ही दोनों की शादी की खबर गांव में पहुंची तो हंगामा हो गया। सोनी और अशोक, दोनों के घरवालों ने इस विवाह का विरोध किया। विरोध बढ़ता देख दोनों किसी तरह वहां से फरार हो गए और रात किसी अज्ञात जगह पर बिताने के बाद दोनों अगले दिन सदर थाने में पहुंच गए और अपनी पूरी कहानी सुनाई। चूंकि दोनों बालिग थे और अपनी मर्जी से शादी की थी इसलिए पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया और पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया। इसके बाद भी परिजन नहीं माने लेकिन शादीशुदा जोड़ा साथ रहने पर अड़ा रहा है।

मुश्किल से शांत हुए हालात
युवक अशोक हैदराबाद की एक निजी कंपनी में काम करता है और उसका कहना है कि वह शादी के बाद पत्नी को साथ रखेगा। वहीं दोनों के घर में काफी तनावपूर्ण स्थिति बनी रही और किसी तरह ग्रामीणों ने माहौल को शांत कराया और अभिभावकों को समझाकर हालात सामान्य बनाने की कोशिश की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर