Viral: विशालकाय सांप को इस तरह चुल्लू से पानी पिला रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Snake Viral Video: वैसे तो सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। क्योंकि, सांप कब, कहां और किस तरह से वार करता है इसकी भनक तक नहीं लगती। लेकिन, एक शख्स जिस तरह सांप को पानी पिला रहा है उसे देख आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Snake Video Man Drinking Water To Giant Snake Watch Shocking Viral Video
सांप को मजे से पानी पिला रहा था शख्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सांप को चुल्लू से पानी पिला रहा था शख्स
  • शख्स का अंदाज देखकर हैरान रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर अगर आप एक्टिव हैं, तो आपको सांपों के कई वीडियोज (Snake Video) देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो तो इतने खतरनाक होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो हंसाने वाले भी होते हैं। लेकिन, आज हम जिस वीडियो को दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर एक पल के लिए आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि, वीडियो में एक शख्स बड़े मजे से चुल्लू से विशालकाय सांप को पानी पिला रहा है। 

वैसे तो सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। क्योंकि, सांप कब, कहां और किस तरह से वार करता है इसकी भनक तक नहीं लगती। लेकिन, एक शख्स जिस तरह सांप को पानी पिला रहा है उसे देख आंखों पर यकीन नहीं होगा। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक विशालकाय अजगर जमीन पर आराम से लेटा है। वहीं, एक शख्स चुल्लू में पानी भरकर सांप को पिला रहा है। जिस तरह से शख्स कठौत से पानी लेकर सांप को पिला रहा है वो काफी हैरान करने वाला है। 

ये भी पढ़ें - 61 साल की दादी 33 साल के शख्स को दे बैठी दिल, अब दोनों ने उठाया इतना बड़ा कदम

दिल दहलाने वाला मंजर

हैरानी की बात ये है कि सांप भी बड़े मजे से पानी पी रहा है। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'snakes.empire' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस खतरनाक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, दो लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोगों को जहां यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ लोग गुस्सा भी कर रहे हैं। कुछ ने तो शख्स को पागल तक करार दिया है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर