Rakesh Jhunjhunwala Passed Away: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर बिजनेस वर्ल्ड में फैली शोक की लहर, ऐसे दुख जता रहे लोग

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 14, 2022 | 09:50 IST

Rakesh Jhunjhunwala Passed Away: देश के दिग्गज शेयर निवेशक और अरबपति व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया है। वह 62 साल के थे। उनके निधन पर बिजनेसवर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है।

rakesh
राकेश झुनझुनवाला  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिग्गज निवेशक एवं शेयर व्यापारी राकेश झुनझुनवाला का निधन
  • राकेश झुनझुनवाला का 62 साल की उम्र में निधन
  • राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता था भारत का 'वॉरेन बफेट'

Rakesh Jhunjhunwala Passed Away: देश के दिग्गज शेयर निवेशक और अरबपति व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया है। वह 62 साल के थे। उनके निधन पर बिजनेसवर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है। झुनझुनवाला के निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। राकेश झुनझुनवाला ने 'अकासा' नाम से एक एयरलाइंस कंपनी खोली है। यह कम दरों में यात्रियों को सुविधा देने को लेकर चर्चा में है। अकासा एयरलाइंस को नागरिक उड्डयन मंत्रालय से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) मिल चुका है। उनके निधन पर सोशल मीडिया पर भी लोग दुख जता रहे हैं।

राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्तब्ध हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया है। 

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी राकेश झुनझुनवाला के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है।

इसके अलावा और भी बहुत सारे लोगों ने राकेश झुनझुनवाला के निधन पर दुख प्रकट किया है। बता दें कि झुनझुनवाला को 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वह घर आ गए थे। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर