चर्चित पोर्न स्टार की मौत, शरीर पर गोलियों के निशान के साथ कार में मिली लाश

जानी मानी पॉर्न स्टार डाहलिया स्काई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कैंसर से जूझ रही स्काई की लाश उनकी कार में मिली और शरीर पर गोलियों के निशान थे।

Porn star Dahlia Sky found dead aged 31 with gunshot wound wounds in car
चर्चित पोर्न स्टार की मौत, कार में मिली लाश 

नई दिल्ली: पॉर्न इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डाहलिया स्काई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।अमेरिका के लॉस एंजिल्स स्थित सैन फर्नांडो में एक कार में 31 वर्षीय डाहलिया मृत पाई गईं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर पर बंदूक की गोलियों के निशान थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है डाहलिया ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डाहलिया स्काई फोर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी और डिप्रेशन में जा चुकी थी।

आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
डाहलिया ने आखिरी बार 22 जनवरी को इंस्टाग्राम पर एक सफेद टॉप में पोज देते हुए अपने फॉलोअर्स से पूछा था: "आप मेरे आउटफिट के बारे में क्या सोचते हैं?" उनकी इस फोटो पर अब यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे राजकुमारी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या यह सच है? काश ऐसा नहीं हो। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे स्काई।'

कैंसर से थी पीड़ित

एडल्ट फिल्म निर्माता हंस, जिन्होंने डाहलिया के साथ 2020 में एक फिल्म का सह-निर्माण किया, ने बताया कि कैंसर के बाद डाहलिया के मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ा था। उन्होंने बताया: 'उसके अंतिम वर्ष के दौरान, मैंने उससे जीवन के बारे में कई बार बात की। उसके लिए यह सफर आसान नहीं था। मैंने उसे कहा कि इसे खत्म होने में लंबा समय लगेगा। डाहलिया स्काई, आप सुंदर आत्मा, आप मजाकिया और गर्मजोशी से भरे दोस्त हैं! मैं आपको बहुत याद करने जा रहा हूं।'2010 में, डाहलिया ने बेली ब्लू नाम से अपना पोर्न करियर शुरू किया।

अपनी मृत्यु से पहले, 31 वर्षीय डाहलिया कथित तौर पर स्टेज चार स्तन कैंसर से पीड़ित थी और अवसाद से पीड़ित थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर