Pakistan में मिया खलीफा के TikTok अकाउंट पर लगा बैन, पूर्व पॉर्न स्टार बोली- मैं फिर पोस्‍ट करूंगी वीडियोज

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट करके सुर्खियों में आईं पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) का टिकटॉप अकाउंट पाकिस्‍तान सरकार ने बैन कर द‍िया जिसके बाद वह इमरान सरकार पर बरसीं।

Mia Khalifa
Mia Khalifa  

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान ने मिया के टिकटॉक अकाउंट पर बैन लगा दिया है।
  • पाकिस्तानी फैंस को टिकटॉक पर मिया के वीडियो दिखना बंद हो गए।

Mia Khalifa Tiktok : किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट करके सुर्खियों में आईं पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) का टिकटॉप अकाउंट पाकिस्‍तान सरकार ने बैन कर द‍िया जिसके बाद वह इमरान सरकार पर बरसीं। पाकिस्तान सरकार ने मिया को बिना जानकारी दिए उनके टिकटॉक अकाउंट पर बैन लगा दिया है। जिसको लेकर अब मिया खलीफा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी फैंस को टिकटॉक पर मिया के वीडियो दिखना बंद हो गए, जिसके बाद फैंस ने ट्विटर पर उनको इस बारे में जानकारी दी। 

मिया ने जताई नाराजगी

उन्होंने पाकिस्तान की इमरान खान (Imran Khan) सरकार को तानाशाह तक करार दे दिया है। पॉर्न स्टार का कहना है कि पाकिस्तान सरकार ने इस संबंध में उन्हें कोई पूर्व सूचना या चेतावनी नहीं दी, बस अचानक ही बैन लगा दिया जो पूरी तरह गलत है। मिया खलीफा ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

लिखा-दोबारा पोस्‍ट करूंगी

मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'पाकिस्तान ने मेरे टिकटॉक अकाउंट पर अपने देश में बैन लग दिया है। मैं अब से अपने सारे टिकटॉक ट्विटर पर दोबारा पोस्ट कर करूंगी। यह मेरे उन पाकिस्तानी फैंस के लिए है जो फांसीवाद को मिटाना चाहते हैं।' मिया खलीफा ने लोगों से सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की मांग की है! 

मालूम हो कि मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री में एक्टिव रह चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने इससे दूरी बना ली है और अब सिंपल लाइफ जी रही हैं। इससे दूरी बनाने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री करने के उनके फैसले से उनकी प्राइवेट लाइफ पर असर पड़ा। उन्होंने बताया था कि यह जानने के बाद उनके परिवार और आस पास के सभी लोगों ने उनसे दूरी बना ली थी और वो अकेली रह गईं थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर