Dakota Skye: कौन है पोर्न स्टार डकोटा स्काय? टॉपलेस फोटो पोस्ट के बाद घर में मिला जिसका शव

एडल्ट फिल्म स्टार डकोटा स्काई उनके लॉस एंजिल्स अपार्टमेंट में मृत पाई गई। उन्होंने पिछले महीने जॉर्ज फ्लॉयड के म्यूरल के सामने एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की थी।

Dakota Skye
डकोटा स्काय  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एडल्ट फिल्मों में नजर आती थीं डकाटो स्काई, संदिग्ध हालत में मौत।
  • घर में मृत पाई गई पोर्न स्टार, टॉपलेस फोटो के लिए हुई थीं विवाद का शिकार।
  • अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड के म्यूरल के बाहर टॉपलेस हालत में पोस्ट की थी तस्वीर।

मुंबई: हाल ही में अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जब एडल्ट स्टार डकोटा स्काई, जिनका असली नाम लॉरेन स्कॉट था, बुधवार को अपने पति के लॉस एंजिल्स स्थित अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। उसकी उम्र 27 साल थी। एडल्ट फिल्म मॉडल की मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब डकोटा स्काई को पिछले महीने सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

डकोटा स्काई ने श्वेत अमेरिकी पुलिस कर्मी की क्रूरता के चलते मारे गए अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड के म्यूरल (दीवार पर बने चित्र) के सामने एक टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई थी। दीवार पर जॉर्ज फ्लॉयड के अंतिम शब्द- 'मैं सांस नहीं ले पा रहा' लिखे थे। इसी दीवार के सामने ली टॉपलेस फोटो डकोटा स्काई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

dakota skye controversial photo

कथित तौर पर, एडल्ट स्टार को 2017 में भी अपने प्रेमी के साथ अंतरंग क्षणों के बाद उसके चेहरे पर चोट पहुंचाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

डकोटा स्काई की कहानी, परिजनों की जु़बानी (Who is Dakota Skye)

द यूएस सन से बात करते हुए, डकोटा स्काई की आंट लिंडा आर्डेन ने कहा कि एडल्ट फिल्म स्टार शराब पीती थीं और एक बार नशे की लत से भी जूझ चुकी थीं। डकोटा की आंट ने बताया, 'उसकी वास्तविक जीवन की कहानी और वह उस इंडस्ट्री में कैसे आई, वास्तव में यह सब एक त्रासदी रही है। उसकी मां की मौत के 2 साल बाद वह भी लगभग मर ही गई थी। मौत जो नशे और शराब के कारण हुई थी।'

अपने परिवार और डकोटा के बारे में बात करते हुए, उसकी आंट आर्डेन ने आगे कहा, 'लॉरेन ड्रग्स, शराब, शारीरिक, भावनात्मक, मौखिक और यौन शोषण से जुड़े एक परिवार का हिस्सा रही थी।'

Who is Dakota Skye

डकोटा की आंट ने भी अपनी भतीजी को लेकर एक भयानक खुलासा किया। उसने पोर्टल के साथ साझा किया, 'उसके पीछे राक्षस प्रवृत्ति के लोग ऐसे पड़े रहते थे, जिनके बारे में वही जान सकते हैं जिन्होंने इसका सामना किया है। उसे दर्द भरी इस दुनिया में अपनी ही जेल और दर्द से अब नहीं गुजरना पड़ेगा और मुझे यह जानकर सुकून मिलता है कि उसे अब उन आवाज़ों और परछाईयों से नहीं लड़ना है जो उसे परेशान करती थीं।'

Adult star dakota skye

बता दें कि डकोटा की मौत के बाद अभी भी यह स्पष्ट नहीं है कि निधन से पहले एडल्ट फिल्म स्टार किसके साथ थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उसने पिछले साल कोविड -19 के कारण अपने दादा-दादी को भी खो दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर