पाक में मिया खलीफा का TikTok अकाउंट हुआ बैन, पूर्व एडल्ट स्टार ने अपने प्रशंसकों के लिए कही ये बात  

अपना अकाउंट बंद किए जाने के बाद मिया खलीफा पूर्व एडल्ट स्टार ने पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि वह हार नहीं मानेंगी और अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करती रहेंगी।

Mia Khalifa's TikTok account banned in Pakistan
पाक में मिया खलीफा का TikTok अकाउंट हुआ बैन।  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : पाकिस्तान सरकार ने पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के टिकटॉक अकाउंट पर रोक लगा दी है। पाकिस्तान में टिकटॉक पर बैन लगता और हटता रहा है। अपना अकाउंट बंद होने की जानकारी लेबनानी-अमेरिकी मूल की एडल्ट स्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। मिया का कहना है कि वह आगे अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करती रहेंगी। अल जजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में इसके पहले  टिकटॉक से गत अप्रैल में बैन हटा। टिकटॉक ने कहा था कि अपने प्लेटफॉर्म पर 'भड़काऊ एवं आपत्तिजनक सामग्रियों' जगह नहीं देगा। बता दें कि पाकिस्तान सरकार 'अनैतिक एवं अमर्यादित' कंटेंट का हलावा देकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर प्रतिबंध लगाती आई है।

मिया ने कहा-ट्विटर पर डालेंगी वीडियो
अपना अकाउंट बंद किए जाने के बाद मिया खलीफा पूर्व एडल्ट स्टार ने पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि वह हार नहीं मानेंगी और अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करती रहेंगी। अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा, 'मेरा टिकटॉक अकाउंट पर बैन लगाने के लिए पाकिस्तान को बधाई। मैं अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों जो फासिज्म को हराना चाहते हैं, उनके लिए अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करती रहूंगी।'

टिकटॉक पर बड़ी संख्या में हैं प्रशंसक
दरअसल, पाकिस्तान के दूरसंचार विभाग ने बिना किसी आधिकारिक घोषणा के मिया के अकाउंट पर बैन लगाया है। विभाग ने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अकाउंट पर बैन लगने की जानकारी मिया को उनके प्रशंसक ने दी। यह जानकर पूर्व एडल्ट स्टार हैरान रह गईं। मिया के टिकटॉक वीडियो पर 27 करोड़ से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनके 22.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं पूर्व एडल्ट स्टार
सोशल मीडिया पर मिया काफी सक्रिय रहती हैं। वह दुनिया भर के मसलों पर अपनी राय रखती आई हैं। इसके पहले उन्होंने पूर्वी यरूशलम में अल-अक्सा मस्जिद पर हुई इजरायल की कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने इस पर कई ट्वीट किए। यही नहीं गत फरवरी में मिया ने दिल्ली में जारी किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था जिसके बाद वह विवादों में घिर गईं। वह मिया के नाम से अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर