Modi in Meerut: PM मोदी ने जिम में की Exercise, वर्क आउट का वडियो हुआ वायरल

वायरल
किशोर जोशी
Updated Jan 02, 2022 | 15:51 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जिम का दौरा किया और उनका वर्क करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

PM Modi hit gym in Meerut Watch Major Dhyan Chand Sports University UP elections 2022
PM मोदी ने जिम में की Exercise, वर्क आउट का वडियो हुआ वायरल 
मुख्य बातें
  • जब जिम में उद्घाटन से पहले वर्कआउट करने लगे पीएम मोदी
  • मेरठ में पीएम मोदी ने किया मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पीएम मोदी का जिम करने का वीडियो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। विश्वविद्यालय की स्थापना लगभग 700 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से मेरठ के सरधना कस्बे के सलावा और कैली गांवों में की जाएगी। एक सरकारी अधिकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री का फोकस एक खेल संस्कृति को विकसित करना और देश के सभी हिस्सों में विश्व स्तरीय खेल बुनियादी ढांचे की स्थापना करना है और मेरठ में इस विश्वविद्यालय की स्थापना इस दृष्टि को पूरा करने की दिशा में एक बड़ा कदम होगा। 

वीडियो हुआ वायरल

विश्वविद्यालय का शिलान्यास करते पीएम मोदी ने यहां स्थित जिम का दौरा कर मशीनों का जायजा लिया। इसके बात उन्होंने फिटनेस इक्वीमेंट Body Wait latpull machine पर एक्सरसाइज की और देश भर को 'फिट इंडिया' का संदेश दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने करीब 15 बार मशीन को खींचा। यहीं नहीं पीएम मोदी ने मशीनों का भी जायजा लिया। इसका वीडियो शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा, 'सशक्त, समृद्ध एवं स्वस्थ भारत की नींव हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जी।'

ये भी पढ़ें: पहले UP में अपराधी अपना खेल खेलते थे, अब योगी जी की सरकार ऐसे अपराधियों के साथ जेल-जेल खेल रही है: PM मोदी

पीएम मोदी ने किया मुआयना

विश्वविद्यालय के शिलान्यास से पहले प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम स्‍थल पर मौजूद खिलाडि़यों से बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने खेल उत्पादों की प्रदर्शनी का अवलोकन किया और मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय के मॉडल को भी देखा। इससे पूर्व, मोदी मेरठ स्थित काली पलटन मंदिर गए और उन्होंने वहां पूजा की। इसके बाद उन्होंने शहीद स्मारक भवन में अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। मोदी ने प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के पहले शहीद क्रांतिकारी मंगल पांडे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर