पाकिस्तान: बॉबी देओल का गाना गाकर लड़की ने किया आकर्षित, 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुख से हुआ प्यार

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 28, 2022 | 19:14 IST

Ajab Gajab Love of Pakistan: 18 साल की मुस्कान के प्यार में पड़े 55 साल के फारुख ने बताया कि उन्हें मुस्कान की सिंगिंग काफी पसंद आई। वह उसकी सिंगिंग से इस कदर प्रभावित कि मुस्कान के करीब आए बिना रह नहीं पाए।

love
पाकिस्तान की अनोखी लव स्टोरी  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की अनोखी लव स्टोरी ने मचाया हंगामा
  • 18 साल की मुस्कान को 55 साल के शख्स से हुई मोहब्बत
  • बॉबी देओल के गाने गाकर लड़की ने शख्स को किया आकर्षित

Ajab Gajab Love of Pakistan: पाकिस्तान की एक प्यार कहानी इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुख से सच्चा वाला प्यार हो गया। सबसे कमाल की बात यह है कि लड़की ने शख्स को बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के गाने से आकर्षित किया। 18 साल की मुस्कान के प्यार में पड़े 55 साल के फारुख ने बताया कि उन्हें मुस्कान की सिंगिंग काफी पसंद आई। वह उसकी सिंगिंग से इस कदर प्रभावित कि मुस्कान के करीब आए बिना रह नहीं पाए।

पाकिस्तान की अनोखी लव स्टोरी

वहीं, 18 साल की मुस्कान को यूं ही फारुख से सच्चा वाला प्यार नहीं हुआ। बल्कि वह फारुख के बोलने के अंदाज से काफी आकर्षित थीं। दोनों ने एक इंटरव्यू में अपनी अमेजिंग लव स्टोरी बताई है। पाकिस्तान के यूट्यूबर सैयद बासित अली को दोनों ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी अनोखी प्रेम कहानी के बारे में दुनिया को बताया। फारुख ने बताया कि उनका और 18 साल की मुस्कान का घर पास में ही है। फारुख को संगीत से प्यार था और  मुस्कान का गाना उन्हें अच्छा लगता था।

बॉबी देओल का गाना गाकर मुस्कान ने किया आकर्षित

फारुख ने बताया कि वह मुस्कान के गाने पर फिदा थे, इसलिए उनके घर जाने लगे। धीरे-धीरे मुस्कान भी उन पर ध्यान देने लगीं। इसके बाद उनमें बात शुरू हो गई। फारुख बताते हैं कि पहले मुस्कान को ही उनसे मोहब्बत हुई और उन्होंने ही अपने दिल की बात फारुख से कही। दूसरी तरफ मुस्कान कहती हैं कि फारुख उन्हें कुछ ही दिनों में इतने अच्छे लगने लगे थे कि फारुख जब भी उनके घर आते थे तो वह बॉबी देओल का गाना 'ना मिलो हमसे ज्यादा कहीं प्यार हो ना जाए...' गाने लगती थीं।

मुस्कान ने बताया कि धीरे-धीरे फारुख भी उनके प्यार में पड़ गए थे। हालांकि, शुरू में दोनों ने अपने प्यार का इजहार नहीं किया लेकिन बाद में उन्होंने ही फारुख से अपने दिल की बात कही। इसके बाद फारुख ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया। जब उनके रिलेशनशिप के बारे में घरवालों को पता चला तो उन्होंने मोर्चा खोल दिया। हालांकि, दोनों झुके नहीं और आज उनका प्यार परवान चढ़ गया। मुस्कान कहती हैं कि वह फारुख के लिए अपनी जान भी दे सकती हैं। वहीं फारुख भी मुस्कान के लिए ऐसी ही फीलिंग रखते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर