Optical Illusion: कमरे में छिपा बैठा है काले रंग का खरगोश, सिर्फ तेज दिमाग वाले ही ढूंढ पाएंगे

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 26, 2022 | 17:29 IST

Optical Illusion: इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) का सही उदाहरण पेश करती है। यह तस्वीर सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स एक-दूसरे को इसकी पहेली सुलझाने का चैलेंज दे रहे हैं।

rabbit
ऑप्टिकल इल्यूजन  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • एक कमरे की तस्वीर हुई वायरल
  • कमरे में छिपा है काला खरगोश
  • ढूंढकर बताने में लोगों की हालत हुई खराब

Optical Illusion: हर रोज सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसी तस्वीर वायरल होती है, जो आप्टिकल इल्यूजन यानी 'आंखों को धोखा' देती रहती है। इन तस्वीरों में छिपी पहेली को सॉल्व करने के लोगों को अपने दिमाग पर जोर देना पड़ता है। इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) का सही उदाहरण पेश करती है। यह तस्वीर सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स एक-दूसरे को इसकी पहेली सुलझाने का चैलेंज दे रहे हैं। 

तस्वीर में छिपा है काले रंग का खरगोश

सोशल मीडिया पर सामने आने वाली इस तस्वीर में एक काले रंग का खरगोश छिपा हुआ है। यह तस्वीर यूजर्स के लिए बड़ा चैलेंज है। लोगों को इस तस्वीर में छिपे हुए खरगोश को खोजना है। तस्वीर में खरगोश कहां छिपा है, इसके लिए हमने आपके लिए एक हिंट दिया है। तस्वीर में छिपा हुआ खरगोश काले रंग का है। हालांकि वह कमरे में ऐसी जगह मौजूद है, जिसे ढूंढने में सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छूट गए हैं। तस्वीर एक कमरे के भीतर का है। कमरे के भीतर कई सारी चीजें रखी हुई दिखाई देती हैं।

ये भी पढ़ें- OMG: यहां दूल्हे को दहेज में 21 जहरीले सांप देता है दुल्हन का पिता, हैरान करने वाली है वजह

कमरे में दिख रही हैं काफी चीजें

सबसे पहले आप देख सकते हैं कि कमरे में एक छोटा बेड, दो छोटे-छोटे घर, एक छोटा मेज और खेलने का कुछ सामान दिखाई दे रहा है। इतनी चीजें दिखने के बाद भी लोगों को तस्वीर में खरगोश कहीं नजर नहीं आ रहा है। आपको यही पता लगाना है कि खरगोश आखिर कहां छिपकर बैठा है। बहुत सारे लोग तस्वीर को गौर से और काफी देर तक देख रहे हैं। इसके बाद भी लोगों को खरगोश दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि, आप इत्मीनान से देखेंगे तो शायद आपको काला खरगोश जल्द मिल जाए। इसके बाद भी अगर आपको खरगोश नहीं दिखाई दिया है तो हमने आपकी मदद के लिए एक और फोटो शेयर की है। आप इस तस्वीर में बने लाल घेर में देख सकते हैं कि खरगोश कहां छिपकर बैठा है। आप देख सकते हैं कि खरगोश छोटे से बेड के पास छिपकर बैठा है।

rabbit

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर