Optical Illusion: सूखी चट्टान के बीच छिपे हैं 3 उल्लू, ढूंढकर बताने में फेल हुए 99 परसेंट लोग

Find Owl In Picture: इस तस्वीर को देखने के बाद आपके मुंह से निकल आएगा कि यह सच में आंखों का धोखा है। इस तस्वीर में आपको तीन उल्लुओं को ढूंढना है। ये उल्लू सूनसान चट्टानों के बीच बैठे हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

owl
तस्वीर में छिपे हैं 3 उल्लू  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • आंखों को धोखा देने वाली तस्वीर आई सामने
  • सूखी चट्टान के बीच छिपे हैं 3 उल्लू
  • ढूंढकर बताने में लोगों के दिमाग का हुआ दही

Find Owl In Picture:  सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ऑप्टिकल इल्यूजन यानी 'आंखों का धोखा' देने वाली कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 'आंखों को धोखा' वाली कहावत तो आपने खूब सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको इसे सच में दिखाएंगे। आपके लिए हम एक तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें आप ऐसा असलियत में होते हुए देख पाएंगे। इस तस्वीर में तीन उल्लू छिपे हुए हैं, लेकिन उन्हें ढूंढकर बताने में आपके दिमाग का दही हो जाएगा।

इस तस्वीर को देखने के बाद आपके मुंह से निकल आएगा कि यह तस्वीर सच में आंखों का धोखा है। इस तस्वीर में आपको तीन उल्लुओं को ढूंढना है। ये उल्लू सूनसान चट्टानों के बीच बैठे हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें लोगों को चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ पीले चट्टान ही दिखाई दे रहे हैं। इसके बीच बैठे तीनों उल्लुओं को ढूंढने में लोगों का दिमाग खराब हो गया है। 

10 सेकंड के अंदर ढूंढना होगा उल्लू

क्या आपको भी तस्वीर में छिपे हुए तीनों उल्लू 10 सेकंड के अंदर दिखाई दिए। बता दें कि आपके सामने ही तीनों उल्लू चट्टानों पर बैठे हैं, लेकिन बहुत ही ज्यादा गौर से देखने के बाद आपको यह आसानी से नजर नहीं आ रहा होगा। सोशल मीडिया पर लोगों को भ्रमित कर देने वाली यह तस्वीर आपके दिमाग की भी खूब एक्सरसाइज करा रही होगी। दरअसल, इस तस्वीर में चट्टान और उल्लुओं का रंग बिल्कुल एक जैसा है, इसकी वजह से ही लोगों की आंखें धोखा खा जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि बाज से भी तेज नजर रखने वाले उल्लुओं को नहीं ढूंढ पा रहे हैं। अगर अभी तक आपको तस्वीर में छिपे हुए उल्लू नजर नहीं आए हैं, तो हम आपके लिए नीचे एक तस्वीर डाल रहे हैं। इस तस्वीर में लाल घेरे में बैठे उल्लुओं को आप आसानी से देख सकते हैं। अगर आप पत्थरों के सबसे ऊपरी हिस्सों में पहले ही देखते तो बाएं से दाहिने तरफ आपको बीच में तीन उल्लू साथ बैठे नजर आ जाते।

owl

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर