OMG: महिला वेटर की सुंदरता पर दिल हार बैठा कस्टमर! फिर बिल पर लिख दी ऐसी बात पढ़कर लोग रह दंग

रेस्टोरेंट में एक कस्टमर महिला वेटर पर इस तरह 'फिदा' हो गया कि उसने बिल से ज्यादा उसे टिप दे दी है। इसके साथ कस्टमर ने बिल पर स्पेशल नोट भी लिखा, जिसे पढ़ने के बाद वह दंग रह गई।

 OMG  customer gave sixty thousand rupees tip to woman waiter and write special note on food bill in London
महिला वेटर का दीवाना हुआ कस्टमर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • महिला वेटर पर फिदा हुआ कस्टमर!
  • बिल से ज्यादा दे दी टिप
  • बिल पर लिखी ऐसी बात पढ़कर दंग रह गए लोग

इस दुनिया में कब, क्या सुनने और देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता?  कई चीजें सुकून देने वाली होती है, तो कुछ के बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है लंदन से, जहां एक कस्टमर वेटर का इस तरह 'दीवाना' हो गया कि उसने बिल से ज्यादा टिप दे दिए। इतना ही नहीं कस्टमर यहीं नहीं रुका उसने बिल पर ऐसी बात लिख दी जिसे पढ़ने के लिए लोग काफी हैरान रह गए और यह मामला अब चर्चा का विषय बन चुका है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

आमतौर पर आपने ऐसी कई खबरें सुनी होगी कि कस्टमर जब खाने से खुश हुआ तो उसने अच्छी-खासी टिप दे दी। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मामले चर्चा में रहते हैं। लेकिन, अब जो मामला सामने आया है उसमें तो कस्टमर ने बिल से ज्यादा टिप दे दिए, जिसने लोगों को सकते में डाल दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक,  एक शख्स रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचा था। लेकिन, वह खाने से ज्यादा महिला वेटर से प्रभावित हो गया। कस्टमर इस तरह महिला वेटर पर 'दिल' हार बैठा कि उसने बिल से ज्यादा उसे टिप दे दिए। बताया जा रहा है कि कस्टमर का बिल तकरीबन 93.45 यूरो यानी आठ हजार 110 रुपए का आया था। लेकिन, कस्टमर ने टिप में बिल से आठ गुना रुपए 750 यूरो यानी 65 हजार 117 रुपए दे दिए। इतना ही नहीं बिल के साथ कस्टमर ने एक नोट भी लिखा।

महिला वेटर पर फिदा हो गया कस्टमर...

कस्टमर ने महिला वेटर की सुंदरता की तारीफ करते हुए लिखा कि आप काफी सुंदर और अट्रैक्टिव हैं। इतना ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखा और वेटर से फोन करने के लिए भी कहा। टिप देखकर पहले वेटर काफी खुश हो गई कि मुझे टिप में इतने रुपए मिले। लेकिन, जब उसने मैसेज देखा तो हैरान रह गई। वेटर ने इस मामले को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिस पर लोगों ने जमकर मजे भी लिए। कुछ लोगों ने इस घटना की निंदा भी की। कुछ का कहना है कि महिलाओं को फंसाने का यह तरीका है। बहरहाल, सच्चाई जो भी हो लेकिन यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर