Viral Video: पाक मंत्री ने कैंची की जगह दांत से ही काट दिया फीता, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Funny Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वहां के मंत्री कैंची की जगह दांत से फीता काटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Today Viral Video Pakistan minister cutting ribbon from teeth funny video goes viral
पाकिस्तानी मंत्री ने तो कमाल कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी मंत्री का अजीबोगरीब कारनामा
  • कैंची की जगह दांत से काटा फीता
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पूरी दुनिया में पाकिस्तान को किस नजर से देखा जाता है इससे हम सब वाकिफ हैं। आलम ये है कि पाक हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। कई बार तो उनके नेता ही ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखते ही हंसी छूट जाती है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी होते हैं। इसी कड़ी में पाक मंत्री का एक जबरदस्त वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे लेते हुए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।;

ये तो हम सब जानते हैं कि अंग्रेजी को लेकर पाकिस्तान को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। कई बार उनके नेता और खिलाड़ी इसे लेकर ट्रोल हो चुके हैं। लेकिन, अब जो मामला सामने आया है वो और भी ज्यादा अजीबोगरीब है। यहां के एक मंत्री जब उद्घाटन करने के लिए पहुंचे तो कैंची की जगह दांत से ही उन्होंने फीता काट दिया। बताया जा रहा है कि इन मंत्री साहब का नाम फयाज अल हसन है। वो पंजाब प्रांत के जेल मंत्री हैं। इतना ही नहीं फयाज पंजाब सरकार के प्रवक्ता भी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वो एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। लेकिन, मंत्री जी लाल फीते कैंची से काट नहीं पाए तो उन्होंने दांत का सहारा लेना बेहतर समझा। तो देखें ये मजेदार वीडियो...

 

 

मंत्री की हरकत देख ठहाके लगाने लोग

मंत्री का कारनाम देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। जब मंत्री जी ने दांत से फीता काटा तो वहां मौजूद भी जमकर ठहाके लगाने लगे। किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर मजे ले रहे हैं और एक बार फिर पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर