Funny Video: जुगाड़ से बना डाली ऐसी धांसू 'बाइक', रोड पर जब निकला तो देखते रह गए लोग

Jugaad Video: एक शख्स ने जुगाड़ का इस्तेमाल कर साइकिल को बाइक बना दी! अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

jugaad video jugaad se bana di shandar bike funny video goes viral
गजब का जुगाड़...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जुगाड़ टेक्नोलॉजी का गजब इस्तेमाल...
  • शख्स ने बना दी धांसू बाइक!
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

देश-दुनिया में 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि इस 'टेक्नोलॉजी' का इस्तेमाल कर लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना दे रहे हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी दंग रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी जुगाड़ के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का ऐसा शानदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों के बीच धूम मचा रहा है और यूजर्स इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

आमतौर पर भारत में 'जुगाड़' का इस्तेमाल जमकर किया जाता है। लेकिन, अब विदेशी भी इस टेक्नोलॉजी का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। जुगाड़ का इस्तेमाल कर कभी कोई धांसू कार बना डालता है, तो कभी बाइक, कभी घर तो कभी कुछ और...। इसी कड़ी में एक शख्स ने जुगाड़ का इस्तेमाल साइकिल को 'बाइक' में कनवर्ट कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स ने साइकिल के अगले हिस्से को बाइक में बदल दिया। बाइक वाली टायर लगा दी। फ्रंट लुक भी बदल दिया। पहली नजर में तो ऐसा लगता है क्या शानदार बाइक है? लेकिन, जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है तो देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। इतना ही नहीं शख्स जब रोड पर निकला तो लोग देखते रह गए। देखें मजेदार वीडियो...

गजब का जुगाड़...

वीडियो देखकर आपको भी हंसी आएगी साथ ही हैरान भी हुए होंगे? सोच रहे होंगे शख्स को तो 21 तोपों की सलामी दी जाए! अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है और लोगों को जुगाड़ वाला यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bigbullbikes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों देख चुके हैं। वहीं, 14 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। इतना ही नहीं काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर