Video: 'हाय हाय ये मजबूरी' गाने पर देसी भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Desi Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर देसी भाभी का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में भाभी जिस तरह से ठुमके लगा रही हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

dance viral video desi bhabhi dance on hai hai yeh majboori song video viral
देसी भाभी के लटके-झटके...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • देसी भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके
  • डांस वीडियो जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक 'देसी भाभी' अपने ठुमके से 'आग' लगा रही हैं। देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में 'भाभी' ने घूंघट में जिस तरह से डांस किए हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि लो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर डांस के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं और यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। वहीं, कुछ वीडियो से तो लोगों की नजरें तक नहीं हटती। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक 'देसी भाभी' छत पर हरे रंग की साड़ी में ठुमके लगा रही हैं। बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म 'रोटी, कपड़ा और मकान' का गाना 'हाय-हाय ये मजबूरी ये सावन और दूरी...'गाना बज रहा है। उस गाने पर घूंघट में जिस अंदाज से वह डांस कर रही हैं उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि लोगों को यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है और भाभी की जमकर तारीफ हो रही है। देखें डांस वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KNJ Beats (@knj_beats)

भाभी के ठुमके...

वीडियो देखकर यकीनन आप भी झूम उठे होंगे। इतना ही नहीं आपका भी मन डांस करने का हो रहा होगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'knj_beats' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार वीडियो पर जमर कमेंट भी कर रहे हैं। तो भाभी का यह डांस आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर