Buzz: नेस्ले ने Kitkat चॉकलेट पर लगाई भगवान जगन्नाथ की फोटो, भड़के लोगों ने कही ये बात

नेस्ले कंपनी ने प्रमोशन के लिए चॉकलेट के रैपर पर भगवान जगन्नाथ की फोटो लगाया था। जिसे देखकर लोग नाराज हो गए। लोगों का कहना है कि इस तरह के प्रमोशन से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

Nestle India faces backlash for using Lord Jagannath picture on KitKat wrapper
चॉकलेट पर भगवान जगन्नाथ की फोटो देख भड़के लोग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नेस्ले कंपनी ने चॉकलेट पर लगाई भगवान जगन्नाथ की फोटो
  • चॉकलेट पर भगवान जगन्नाथ की फोटो देख भड़के लोग
  • कंपनी ने कहा- 'रैपर को बाजार से हटना शुरू कर दिए'

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। कई बार चीजों की तारीफ होती है, तो कई बार आलोचना भी। इसी कड़ी में इस बार लोगों के निशाने पर नेस्ले कंपनी है, जिसने Kitkat चॉकलेट पर भगवान जगन्नाथ की फोटो लगाई है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है और लोग भड़क गए हैं। आलम ये है कि लोग इस मामले पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। ट्विटर पर #nestle, #KitKat ट्रेंड कर रहा है। 

दरअसल, कंपनी ने प्रमोशन के लिए चॉकलेट के रैपर पर भगवान जगन्नाथ की फोटो लगाया था। जिसे देखकर लोग नाराज हो गए। लोगों का कहना है कि इस तरह के प्रमोशन से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। कंपनी ने पिछले साल अपने चॉकलेट के रैपर पर भगवान जगन्नाथ, माता सुभद्रा और बलभद्र के फोटो का इस्तेमाल किया था। लोगों ने रैपर से इस फोटो को हटाने की मांग की थी। लोगों का कहना है कि चॉकलेट खाकर लोग रैपर को कूड़ेदान या रोड पर डालेंगे। जिससे भगवान का अपमान होगा। जब मामला ज्यादा गरमाया तो कंपनी ने इस पर सफाई भी दी। कंपनी का कहना है कि हमारा मकसद किसी को आहत करना नहीं था। कंपनी का यह भी कहना है कि विवाद के बाद रैपर को बाजार से हटना भी शुरू कर दिए हैं। तो आइए, देखते हैं इस मामले पर लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - 4 करोड़ में बिक रहा है 272 साल पुराना घर, लेकिन इस राज ने सबको हैरान कर दिया

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर