तीन बच्चों की मां ने बहाने से 14 साल के युवक को बुलाया घर, फिर बेडरूम में बनाए शारीरिक संबंध

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 10, 2020 | 10:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक 32 साल की महिला ने सॉफ्ट ड्रिंक पिलाने के बहाने कुछ युवकों को घर बुलाया और फिर उनमें से एक युवक के साथ शारीरिक संबध बनाए।

Mother of three kids cleared after having sex with boy and calls him a liar
14 साल के युवक को घर बुलाकर महिला ने बनाए शारीरिक संबंध 

मुख्य बातें

  • तीन बच्चों की मां ने 14 वर्ष के युवक से बनाए शारीरिक संबंध,
  • मामला सामने आने के बाद पहुंचा कोर्ट, ज्यूरी ने सुनाया अपना फैसला
  • महिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर युवक को बताया झूठा

नई दिल्ली: एक 32 साल की महिला ने 14 साल के युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाए और जैसे ही बात सामने आई तो मामला कोर्ट पहुंच गई। अब महिला ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए 14 साल के युवक पर अपनी भड़ास निकाली है। महिला ने किशोर को दोषी ठहराते हुए कहा कि उसने अपनी उम्र को लेकर झूठ बोला था। 21 साल की तेह विसेंट ने 14 साल के किशोर को झूठा और वेवकूफ करार दिया है। 

बहाने से बुलाया था घर
मामला ब्रिटेन का है जहां तीन बच्चों की मां विसेंट ने कोर्ट को रोते-रोते बताया कि 14 साल का किशोर अपनी उम्र को लेकर झूठ बोल रहा है। विसेंट जिसकी उम्र युवक से दोगुनी है, उसने बताया कि एक बार 2018 में देखा कि कुछ लड़के उसके घर पास फुटबाल खेल रहे हैं। इसके बाद उसने इन युवकों को अपने घर पर सॉफ्ट ड्रिंक के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद इसमें से एक युवक को वह अपने घर की ऊपर बने बेडरूम में ले गई और फिर उसके कपड़े उतारकर शारीरिक संबंध बनाए।

कोर्ट ने दिया फैसला

mirror.co.uk की खबर के मुताबिक, ग्लॉसेस्टर क्राउन कोर्ट में चले चार दिन के ट्रायल के दौरान कोर्ट ने 8 पुरुषों और 4 महिलाओं की ज्यूरी ने महिला को जानबूझकर यौन संबंध बनाने का दोषी नहीं पाया। इस फैसले तक पहुंचने में ज्यूरी को एक घंटे का समय भी नहीं लगा। इसके बाद विसेंट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसके लिए पिछले दो साल जिदंगी के सबसे खराब साल रहे हैं। विसेंट ने कहा, वह एक बुरी मां नहीं हैं और उन्हें ऑनलाइन ट्रोल्स द्वारा गलत तरीके से निशाना बनाया गया है।

सोशल मीडिया के जरिए बताई कहानी

अपने 17,000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए लिखा पोस्ट में विंसेंट ने लिखा: "क्या आप लोग वास्तव में दुखी हैं। लोगों को मेरे बारे में बुरी बातें फेलाने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं और मैं अब इसे सुन-सुनकर ऊब चुकी हूं। अगर यह दूसरा तरीका होता तो इसके आस-पास का माहौल अलग होता। मैंने कभी झूठ नहीं बोला था। मैं इस बात से इनकार नहीं कर रही हूं कि मैंने जो किया वह मेरी सबसे अच्छी पसंद थी, लेकिन अगर वह आदमी मुझसे झूठ नहीं बोलता तो मैं इस स्थिति में नहीं होती। उसने अपनी उम्र को लेकर झूठ बोला।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर