रिलेशनशिप में होते हुए ब्वॉयफ्रेंड के दो रिश्तेदारों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी थी गर्लफ्रेंड, फिर...

एक केज फाइटर ने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने केज फाइटर के सामने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक खुलासा किया था।

Cage fighter killed his ex-girlfriend because she was still having sex for money
प्रेमी के दो रिश्तेदारों के साथ सो चुकी थी गर्लफ्रेंड, फिर.. 

मुख्य बातें

  • एंड्रयू वाड्सवर्थ ने माना है कि उसने नशे के हालातों में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या की
  • रिलेशनशिप में रहते हुए सेक्स वर्कर के रूप में काम कर चुकी थी प्रेमिका
  • एंड्रयू के दो रिश्तेदारों के साथ रात बिता चुकी थी उसकी एक्स गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली: पिछले दिनों एक केज फाइटर को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का मर्डर करने के आरोप में कोर्ट में पेश किया गया। 37 वर्षीय एंड्रयू वड्सवर्थ ने बताया कि उसे जब अपनी एक्स की सेक्स लाइफ के बारे में पता चला तो वो गुस्से पर अपना नियंत्रण खो बैठा और उसने खौफनाक कदम उठाते हुए पूर्व प्रेमिका की हत्या कर दी। 37 वर्षीय एंड्रयू वड्सवर्थ ने 20 मई को विगन में 32 वर्षीय मेलिसा बेलशॉ की हत्या की बात स्वीकार की।

रिश्तेदारों के साथ भी बना चुकी थी संबंध
 एंड्रयू वाड्सवर्थ की एक्स गर्लफ्रेंड मेलिसा बेलशॉ एक ब्यूटीशियन थी और उसने एंड्रयू को खुद बताया था कि वे जब रिलेशनशिप में थे तो उसने कुछ समय के लिए पैसे कमाने के लिए सेक्स वर्कर के रूप में काम किया था। इतना ही नहीं मेलिसा ने एंड्रयू को यह भी बताया था कि वह एंड्रयू के  दो रिश्तेदारों के साथ भी सो चुकी थीं। इतना सब कुछ सुनने के बाद एंड्रयू ने आपा खो दिया और फिर ये कदम उठाया। 

आगबबूला हो गया था एंड्रयू
एंड्यू ने इस आरोप से इनकार किया कि उसने प्रेमिका बेलशॉ की 13 वर्षीय बेटी के गले में चाकू मारने का प्रयास किया था। वड्सवर्थ ने कहा कि उसे बेलशॉ की यौन गतिविधियों के बारे में 'पक्का संदेह' था, लेकिन 20 मई तक इसे साबित करने के लिए कुछ भी नहीं किया था। बेलशा ने जब एंड्रयू के सामने पहली बार यह स्वीकार किया कि वह कुछ समय के लिए 'एक सेक्सवर्कर' थी और इस दौरान वह उसने एंड्यू के दो रिश्तेदारों के साथ सेक्स किया था, तो एंड्यू आगबबूला हो गया।

एक हफ्ते तक गुजारी थी रात

32 साल की मेलिसा ने एंड्रयू को बताया था कि जब वह सेक्स वर्कर के रूप में काम करती थी तो उसे कुछ ही घंटों के बेहद अच्छे पैसे मिलते थे। इस दौरान मेलिसा एक शख्स के साथ तो एक हफ्ते तक रही थी। एंड्रयू ने कहा कि वह ये जब जानकर बेहद गुस्सा हो गया था और शराब के नशे में धुत होने की वजह से वह आपा खो बैठा था और उसने मेलिसा को ना चाहते हुए भी मार डाला।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर