अपने 15 वर्षीय छात्र के साथ पार्क में शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, कोर्ट पहुंचा मामला 

एक 15 वर्षीय छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाली महिला टीचर अब कोर्ट में पेश हुई है। मामला ब्रिटेन का है जहां कोर्ट में दोनों पक्षों की तरफ से इस पर दलीलें दी गईं।

Teacher who had sex with pupil appears in court
छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, कोर्ट पहुंचा मामला 

नई दिल्ली: 35 साल की महिला टीचर द्वारा 15 साल के छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला अब कोर्ट पहुंच चुका है। इस मामले पर कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान जज ने दोनों पक्षों को सुना। 35 साल की कैंडिस बर्बर पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऐसा करने से पहले कैंडिस ने छात्र के फोन मांगकर चुपचाप उसके स्नैपचैट में खुद को एड किया था। पीड़ित पक्ष ने बताया कि महिला टीचर छात्र के साथ अपनी पंसंदीदा पोजिशन में शारीरिक संबंध बनाती थीं।

मामला ब्रिटेन का है। कोर्ट की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की तरफ से कोर्ट में तमाम दलीलें दी गई। पीड़ित पक्ष के वकील ने बताया कि किस तरह आरोपी टीचर ने स्नैपचैट के जरिए लगातार सेक्स संबंधी बातें होती रही हैं और बाद में दोनों ने एक पहाड़ी मैदान पर जाकर शारीरिक संबंध बनाए। यहीं नहीं टीचर ने इस दौरान छात्र को ऑरल सेक्स करने के लिए भी कहा था।  कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद दस्तावेज और सबूत सौंपने को कहा है।

35 साल की कैंडिस बर्बर पर आरोप है कि वह छात्र को अपने टॉपलेस फोटो भी भेजती थी और बाद में यह छात्र के किसी दोस्त ने देख ली जिसके बाद मामला सामने आया। आयलेसबरी क्राउन कोर्ट में बैठे, न्यायाधीश शेरिडन ने कहा: "हमने महिला और उनके पति के बीच की बातचीत को देखा और वहां उन्होंने अपनी 'पसंदीदा पोजीशन' का जिक्र किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि कैंडिस ने अपनी गर्भावस्था का भी जिक्र किया था।


छात्र ने दावा किया है कि तीन बच्चों की मां ने उसे बताया कि उसके साथ बातचीत और शारारिक संबंध बनाने में उसे आनंद आता है। यह मामला मार्च 2019 का है जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और फिर शारीरिक संबंधों तक बात पहुंच गई।  कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अगली तारीख तक मामले की सुनवाई टाल दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर