Viral: शख्स ने इस तरह बचाई मासूम बंदर की जान, वीडियो देख भर जाएगा आपका दिल

Monkey Viral Video: एक कैब ड्राइवर ने जिस तरह से एक बंदर की जान बचाई उसने लोगों को भावुक कर दिया। अब यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Monkey Video Man Save Monkey Life Video Goes Viral
शख्स ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कैब ड्राइवर ने बंदर को दी नई जिंदगी
  • कैब ड्राइवर की इंसानियत देखकर भावुक हो गए लोग
  • सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

Monkey Viral Video: बहुत पुरानी कहावत है दुनिया में इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं। इसलिए, जब, जहां मौका मिले दूसरों की मदद करनी चाहिए, चाहे इंसान हो या फिर जानवर। कई लोग आज भी दूसरों की मदद करने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं। जबकि, कुछ लोग जानबूझकर अंजान बन जाते हैं। इसी कड़ी में एक टैक्सी ड्राइवर ने जिस तरह एक बंदर की जान बचाई उसे देखकर लोगों का दिल भर गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उस ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो (Viral Video) तमिलनाडु का है। बताया जा रहा है कि एक कैब ड्राइवर कहीं जा रहा था, तभी सड़क किनारे एक आठ महीने का बंदर तड़पते हुए हुए नजर आया। ड्राइवर ने बंदर को देखा तो तुरंत गाड़ी रोकी और उसके पास पहुंच गया। बंदर की सांसें चल रही थी, लेकिन कोई हरकत नहीं कर रहा था। उसने बंदर पर CPR अप्लाई किया। साथ ही अपने हाथों में थाम कर उसके बेजान शरीर में दोबारा जान फूंकने की कोशिश की। कुछ देर तक यह काम चलता है और फिर बंदर की जान बच गई। जब बंदर की जान में जान आई तो ड्राइवर खुशी से भावुक हो गया। इसके बाद उसने बंदर को सीने से लगा लिया। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral Video: 'देसी भाभी' ने साड़ी में डांस से उड़ाया ऐसा गर्दा, देखकर लोग बोले- 'सपना चौधरी भी फेल'

कैब ड्राइवर ने जीता लोगों का दिल

कैब ड्राइवर प्रभु ने बंदर को वन विभाग को सौंप दिया। लेकिन, अगले दिन बंदर की मौत हो गई। जब उसे इसकी खबर मिली तो उसका दिल टूट गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। लोग इस कैब ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो देख भावुक हो रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर