Funny Video: छोटा बंदर बार-बार मोबाइल फोन लेने की कर रहा था जिद, देखिए मां ने क्या किया?

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको थोड़ी हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी।

 Monkey Mobile Phone Funny Video Goes Viral on Social media
बंदर का मजेदार अंदाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मजेदार है बंदर का ये वीडियो
  • मोबाइल फोन लेने के लिए बेताब था छोटा बंदर
  • पूरा मामला देख रह जाएंगे दंग

Monkey Mobile Phone Funny Video: इंसानों में मोबाइल फोन को लेकर किस तरह का क्रेज है, इससे हम सब वाकिफ हैं। लेकिन, अब जानवरों में भी इसका क्रेज बढ़ने लगा है। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियो (Funny Video) देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में बंदर का एक वीडियो (Monkey Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। इतना ही नहीं ये भी कहेंगे कि जानवरों में भी अब गैजेट की रुचि कम नहीं है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। 

आज कल जानवर भी इंसानों की तरह व्यवहार करने लगे हैं। कुछ जानवरों को देखकर तो लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) में ही देख लीजिए, किस तरह छोटा बंदर मोबाइल फोन के लिए बेताब हो रहा है। जिस तरह किसी बच्चे को मोबाइल फोन देखने की लत जाती है और बार-बार मोबाइल लेकर देखने लगता है। ठीक उसी तरह ये बंदर का बच्चा कर रहा है। ऐसा लग रहा है कि जैसे उस मोबाइल फोन देखने की तलब लगी है, लेकिन उसे मिल नहीं रहा है। बड़ी बात ये है कि उसकी मां बार-बार उसे रोक भी रही है। यकीन मानिए इस नजारे को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  प्लेन के अंदर सिगरेट पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर उठे सवाल

मोबाइल फोन को लेकर बंदर में क्रेज

छोटे बंदर की इस हरकत को देखकर लोग दंग रह गए। काफी लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। तभी IFS ऑफिसर सुशांत नंदा इस वीडियो को शेयर करने पर मजबूर हो गए। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' स्मार्ट फोन को लेकर युवा पीढ़ी में काफी क्रेज है'। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक करीब दो लाख 70 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, आठ हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 12 सौ से ज्यादा लोग वीडियो को रिट्वीट कर चुके हैं। इतना ही नहीं लोग चटकारे लेकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर