शख्स ने किया ऐसा काम कि ताले में फंस गया प्राइवेट पार्ट, 14 दिन बाद डॉक्टरों ने काटकर निकाला बाहर

कुछ लोग अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं। ऐसा ही एक 38 साल का शख्स है जिसका प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया। बाद में इसे डॉक्टरों ने ताला काटकर मुश्किल से बाहर निकाला।

Man's Penis Gets Stuck in Padlock, Freed By Doctor After Two Weeks
शख्स ने किया ऐसा काम कि ताले में फंस गया प्राइवेट पार्ट 

नई दिल्ली: थाईलैंड के बैंकॉक में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें 38 साल के एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया। इस वजह से शख्स को अस्पताल ले जाना पड़ा और दो सप्ताह तक दर्द सहने के बाद आखिरकार डॉक्टरों ने ताले को काटकर बाहर निकाला। हस्तमैथुन करने के दौरान शख्स का निजी अंग ताले में फंस गया और वह दो सप्ताह तक चुपचाप दर्द सहते रहा और जब यह असहनीय हो गया तो उसने आखिरकार अपनी माँ को इसके बारे में सूचित किया। इसके बाद वह उसे अस्पताल ले गई जहाँ डॉक्टरों ने उसे उसकी हालत से छुटकारा दिलाया।

हस्तमैथुन के दौरान हुआ हादसा

 38 साल का शख्स अभी अविवाहित है और अपनी मां के साथ रह रहा है। शख्स की माँ के अनुसार, उसका बेटा अपने अकेलेपन से निराश था और हस्तमैथुन करने के लिए ताले का इस्तेमाल कर रहा था। मां के मुताबिक यह पहली बार नहीं है जब उसके बेटे ने इस तरह की हरकत की थी। हालांकि, इस बार यह उसके लिए जानलेवा हो गया और उसका गुप्तांग ताले में फंस गया।  शख्स ने शर्म के मारे अपनी हालत किसी को नहीं बताई, लेकिन दो हफ्ते तक ताले में फंसे रहने के बाद उसके गुप्तांग में संक्रमण हो गया।

डॉक्टरों ने की सर्जरी

शख्स की मां ने बताया कि उसका बेटा अक्सर दरवाजे के छेदों में अपना प्राइवेट पार्ट डाला करता था जिस कारण कई बार उसे डांट भी पड़ी थी। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों को बिजली के कटर से ताला काटना पड़ा, जिसके बाद प्राइवेट पार्ट को ताले से बाहर निकाला गया। सर्जरी करीब आधे घंटे तक चली. हालांकि, ऐसा लग रहा था कि गुप्तांग बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था और संभवत: हमेशा के लिए भी खराब हो सकता है। डॉक्टरों ने शख्स को कुछ इंजेक्शन और दवाएं भी दी हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर